हॉलीवुड की इन हस्तियों को नहीं है दौलत का घमंड, पहले से जी रहे शाही जिंदगी
हॉलीवुड की इन हस्तियों को नहीं है दौलत का घमंड, पहले से जी रहे शाही जिंदगी
Share:

हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत सारे स्टार्स काम करते हैं जो बहुत ही अमीर परिवार से ताल्लुक रखते हैं। साथ ही बहुत शाही लाइफस्टाइल भी जीते हैं।जी हां, आज हम उन सितारों की बात कर रहे है जिन्होनें कभी भी अपना नाम या पैसा कमाने के लिए इंडस्ट्री में अपना डेब्यू नहीं किया। बल्कि ये सितारें तो अपने शौकिन तौर पर अभिनय या सिंगिग की दुनिया में आए ही थे लेकिन देखिए आज उन्हें इनके इस शौक ने कहां से कहां तक पहुंचा दिया है। जो कि एक रॉयल जिंदगी जीने के साथ ही आज पूरी दुनिया में मशहूर है और इसे कायम करने के लिए अपने मन मर्जी का काम भी करते है। हालांकि इन सितारों ने अपनी इस मंजिल को अपनी मेहनत और स्मार्टनेस के दम पर चुना है और इसमें आगे चलकर सफलता भी हासिल की है। तो चलिए बात करते है हॉलीवुड के इन मशहूर सितारों के बारे में जो फिल्मो में आने से पहले काफी अमीर जिंदगी जी रहे थे.

जूलिया स्कारलेट ई लुइस- ड्रेफस हॉल एक अमेरिकी अभिनेत्री, हास्य कलाकार, निर्माता और गायिका है। वह टेलीविजन कॉमेडी श्रृंखला सैटरडे नाइट लाइव, सीनफील्ड, द न्यू एडवेंचर्स ऑफ ओल्ड क्रिस्टीन और वीप में अपने काम के लिए खास तौर पर जानी जाती हैं।आपको बता दें कि उनके पिता, जेरार्ड लुइस-ड्रेफस कंपनी के अध्यक्ष रहे हैं। इस प्रकार, वह अरबपतियों के परिवार से थी। 994 में, उन्हें अपनी टेलीविजन श्रृंखला सीनफील्ड के लिए सात गोल्डन ग्लोब पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया था।जो कि किसी भी कलाकार के लिए एक बड़ी प्रसिद्दी रही है।जूलिया ने हमेशा अपने करियर को अपने शौक के चलते संवारने की कोशिशें की है।

हॉलीवुड की मशहूर टेलर स्विफ्ट स्कॉट किंग्सले स्विफ्ट और एंड्रिया स्विफ्ट की बेटी हैं। उनके पिता अमेरिका के सबसे बड़े बैंकों में से एक मेरिल लिंच के वित्तीय सलाहकार हैं। उसके पिता के वंशज निवेश बैंकरों की कतार से आते हैं, और उनमें से अधिकांश विभिन्न बैंकों के अध्यक्ष थे।इसके बाद भी टेलर एलिसन स्विफ्ट ने अपना करियर एक गायक के तौर पर बनाया और वो आज एक अमेरिकी गायक-गीतकार हैं।उन्होनें महज 14 साल की उम्र में, स्विफ्ट सोनी / एटीवी म्यूजिक पब्लिशिंग हाउस संग काम किया है जो कि उनके लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है।और 15 साल की उम्र में उन्होनें अपना गाना पहला रिकॉर्ड किया था।जिन्हें आज दस ग्रैमी अवार्ड, बाईस बिलबोर्ड अवार्ड और बहुत कुछ सहित पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है।

आर्मंड डगलस हैमर एक अमेरिकी अभिनेता हैं। जो कि बिजनेसमैन माइकल आर्मंड हैमर के बेटे और ऑइल टायकून आर्मंड हैमर के पोते है। ऑइल हैमर, प्रसिद्ध तेल टाइकून, आर्मरी हैमर के परदादा थे। उनके पिता माइकल आर्मंड हैमर कई अन्य व्यवसायों के साथ एक तेल व्यवसाय चलाते हैं। एक व्यापारी होने के बजाय, अर्मी ने खुद को टेलीविजन उद्योग की ओर आकर्षित किया। इस प्रकार, वह एक अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बनाने में कामियाब हुए।उन्होनें कई फिल्मों में दर्शको का दिल जीता।

फिल्म 'पैरासाइट' को ऑस्कर मिलने पर डोनाल्ड ट्रंप ने उड़ाया मजाक

ऑस्कर विनर एक्टर वॉकीन ने बचाई गाय और तीन दिन के बछड़े की जान, वीडियो हुआ वायरल

एंजेलिना जोली के लुक में नजर आईं एली अवराम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -