पालघर: साधुओं की मॉब लिंचिंग मामले में 19 और गिरफ्तार,  105 को जमानत
पालघर: साधुओं की मॉब लिंचिंग मामले में 19 और गिरफ्तार, 105 को जमानत
Share:

पालघर: हाराष्ट्र CID की क्राइम ब्रांच ने पालघर जिले में अप्रैल महीने में भीड़ द्वारा दो साधुओं और उनके कार चालक की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में 19 और लोगों को अरेस्ट किया है, जिनमें से एक की आयु 70 साल है. एक अधिकारी ने बुधवार को इस संबंध में जानकारी दी है. अधिकारी ने बताया है कि इनके अलावा पुलिस ने 16 अप्रैल की घटना के सिलसिले में पांच नाबालिगों को भी गिरफ्तार किया है.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक एमटेक डिग्री धारक और एक प्रतिष्ठित कंपनी का प्रबंधक भी शामिल हैं. अधिकारी ने कहा कि अब तक भीड़ हिंसा के मामले में 248 आरोपियों को अरेस्ट किया गया है, जिनमें से 105 को जमानत मिल चुकी है।  हाल ही में ठाणे की एक कोर्ट ने पालघर भीड़ हत्या मामले में गिरफ्तार किए गए 47 लोगों को जमानत दी थी.

जिला न्यायाधीश पीपी जाधव ने आदेश देते हुए कहा था कि आरोपियों को पंद्रह-पंद्रह हजार रुपये की जमानत राशि पर रिहा किया जाए. इससे पहले मामले में चार आरोपियों को जमानत दी गई थी. आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पालघर जिले के गढ़चिरौली में 16 अप्रैल, 2020 को उग्र भीड़ ने दो साधुओं महाराज कल्पवृक्ष गिरि, सुशीलगिरि महाराज और उनके ड्राइवर नीलेश तेलगडे को पीट-पीटकर बेहरमी से मौत के घाट उतार दिया था. महाराष्ट्र पुलिस की सीआईडी (अपराध) ने इस मामले में आरोपपत्र दाखिल किया है.

चेन्नई इंस्टीट एयरपोर्ट पर जब्त हुआ 1 करोड़ रुपए का सोना और केसर

जाने क्या है 'नेशनल कंज्यूमर डे' का इतिहास

आरबीआई ने अनधिकृत डिजिटल लेंडिंग प्लेटफॉर्म्स और मोबाइल एप्स के खिलाफ दी चेतावनी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -