दिल्ली में दिनदहाड़े हुई 17 राउंड फायरिंग, शक के घेरे में आया टिल्लू गैंग
दिल्ली में दिनदहाड़े हुई 17 राउंड फायरिंग, शक के घेरे में आया टिल्लू गैंग
Share:

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र में दनादन फायरिंग की आवाज से आस-पास के लोगों में खौफ का माहौल पैदा हो गया है। लगभग 17 राउंड चली फायरिंग में अज्ञात बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर अमित को गोली मारी और मौके से फरार हो चुका है। पुलिस को शक है कि इस घटना को टिल्लू गैंग ने अंजाम भी दिया जा रहा है। CCTV कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई थी, इसमें कुछ बदमाश भागते हुए दिखाई दे रहे है। फिलहाल, पुलिस CCTV फुटेज की सहायता से बदमाशों की पहचान करने की प्रयास कर रहे है।

बता दें, मंगलवार दोपहर को अमित ने ऑफिस के बाहर जैसे ही कार को पार्क किया, वैसे ही बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी अवसर से फरार हो चुके है। सूचना मिलते ही पुलिस अवसर पर पहुंची और अमित को नजदीकी अस्पताल पहुंचा दिया गया है। फिलहाल, अमित का इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक, अमित की हालत अभी नाजुक बनी हुई है।

पुलिस का इस बारें में बोला है कि, पैसों के लेन-देन को लेकर अमित पर फायरिंग की जा चुकी है। हालांकि, इस चीज की अभी पुष्टि नहीं हुई है। अमित के बयान के उपरांत ही हमले की असली वजह से का पता लग पाएगा। बता दें, 48 वर्ष के अमित गुप्ता गुजरांवाला टाउन में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। अमित का शांति नगर में लेबर चौक के पास दफ्तर भी है। कहा जा रहा है कि हमें गुप्ता ने अलीपुर में हाल ही में एक बड़ा फार्महाउस खरीदा था जिसका कार्य किया जा रहा था। साथ ही उनका एक खेत को लेकर भी एक सौदा चल रहा था। इसी को लेकर वो टिल्लू गैंग के निशाने पर आ गए थे। 

जिसके पूर्व  अमित गुप्ता ने अपनी जान का खतरा जताया था और मॉडल टाउन पुलिस स्टेशन में केस  दर्ज करवाया था। पुलिस सूत्रों का इस बारें में बोलना है कि इस गैंग में टिल्लू गिरोह गैंग का हाथ हो सकता है। पुलिस CCTV फुटेज की सहायता से बदमाशों के चेहरे पहचानने का प्रयास कर रही है।

इंजीनियर, कबड्डी प्लेयर और सिंगर आपस में करते थे कबूतरबाजी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

9वीं के छात्र ने खुद को लगाई आग, चौंका देगी वजह

तीन चोरीयो का हुआ पर्दाफाश, दो कंजरो से लाखों का माल बरामद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -