त्रिपुरा में बढ़े कोरोना के केस,अब तक 50 की गई जान
त्रिपुरा में बढ़े कोरोना के केस,अब तक 50 की गई जान
Share:

अगरतला: शनिवार को त्रिपुरा में कोरोना वायरस के 167 नए केस सामने आने के साथ कोविड के नए केसों का आंकड़ा बढ़कर 6,952 हो गया जबकि 4 और संक्रमितों की मृत्यु के साथ ही प्रदेश में मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 50 पर पहुंच गया हैं. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के 1 अफसर ने यह सूचना दी हैं. उन्होंने इस संबंध में बोला कि यहां अगरतला गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज (एजीएमसी) में उपचार के दौरान 3 पुरुषों और 65 वर्षीय एक महिला की मृत्यु हो गई.  

अफसार ने आगे बोला, “शहर के नरसिंहगढ़ क्षेत्र के पचास वर्षीय 1 मरीज की कोरोना से मृत्यु हो गई. साथ ही वह गुर्दे की दिक्कत से जूझ रहा था. प्रतापगढ़ क्षेत्र के 62 वर्षीय 1 अन्य मरीज की भी कवीड से मृत्यु हो गई. ” उन्होंने इस संबंध में बोला कि यहां से लगभग 75 किलोमीटर दूर गोमती डिस्ट्रशीट के अमरपुर क्षेत्र की रहने वाली महिला की भी मृत्यु हो गई. वह लिवर संबंधी बीमारी से ग्रस्त थी. अफसर ने आगे बोला कि सेपाहीजाला डिस्ट्रिक्ट के बिशालगढ़ के 65 वर्षीय एक मरीज ने भी कोरोना की वजह से दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि वह भी अन्य बीमारियों से जूझ रहा था.

बता दें की फिलहाल त्रिपुरा में 1,796 संक्रमितों का उपचार चल रहा है जबकि 5088 संक्रमित इस बीमारी से अब तक स्वस्थ हो गए हैं. अफसरों ने बोला कि अठारह मरीज दूसरे प्रदेशों में चले गए हैं. वहीं, भारत में कोरोना वायरस के केसों में लगातार तेजी जारी है. रविवार को 63,489 नए केस सामने आए हैं. यह नौवां दिन है जब 60,000 से अधिक नए केस सामने आए हैं. वहीं, कोरोना मरीजों का आंकड़ा 25 लाख 89 हजार हो गया हैं. 

सुदीक्षा मौत केस में पिता ने सीएम योगी से की न्याय की अपील

बादशाह को एक बार फिर मुंबई पुलिस ने इस मामले में भेजा समन

थलपति विजय ने अपने फ्रेंड्स के साथ मनाया फ्रेंडशिप डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -