बादशाह को एक बार फिर मुंबई पुलिस ने इस मामले में भेजा समन
बादशाह को एक बार फिर मुंबई पुलिस ने इस मामले में भेजा समन
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर कई लोगों के अकाउंट्स बने हुए हैं सभी अपने फॉलोवर्स को बढ़ाने के लिए जतन करते हैं. ऐसे में आज के समय में सभी को लोकप्रिय बनने की होड़ लगी है. सभी आगे निकलना चाहते हैं. सब चाहते हैं उनके फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब जैसे प्लेटफॉर्म्स पर लाखो नहीं करोड़ो फॉलोवर्स हो. केवल आम लोग ही नहीं कुछ स्टार्स भी है जो अपने नकली फॉलोअर्स की मदद से ज्यादा व्यूज पा लेते हैं. वैसे ऐसा होता है या नहीं इसकी कोई पुष्टि नहीं है लेकिन हां ऐसे आरोप सेलेब्स पर आए दिन लगते हैं. बीते दिनों ही इसी बारे में पंजाबी रैपर बादशाह को मुंबई पुलिस ने समन भेजा था.

जी दरअसल पिछले महीने सीआईयू ने एक रैकेट का भंडाफोड़ किया था जिसमें फेक व्यूज और फेक फॉलोअर्स को कई सेलेब्स द्वारा खरीदा जा रहा था. वहीं मुंबई पुलिस ने Information Technology Act provisions का उल्लंघन करने वाले एक केस का खुलासा किया था. उस समय यह बताया गया था कि इसमें सेलिब्रिटीज और बॉलीवुड के बड़े लोगों की कुछ कम्पनियां इंस्टाग्राम, ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फेक फॉलोअर्स खरीद रहे थे.

वहीं इस मामले में जांच के दौरान बादशाह के इंस्टाग्राम अकाउंट बैडबॉयशाह का भी नाम क्राइम इंटेलीजेंस यूनिट (सीआईयू) की लिस्ट में आया था और उन्हें सीआईयू ने 3 अगस्त को बुलाया था. वहीं बादशाह वहां नहीं पहुंच सके थे. अब उन्हें एक बार फिर सीआईयू के अधिकारियों ने 6 अगस्त को बुलाया है और ऐसी खबरें हैं कि इस मामले में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस से भी पूछताछ होने वाली है.

सुशांत के लिए न्याय मांग रहे अनुपम, वीडियो शेयर कर कही यह बात

सुशांत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अब CBI करेगी जांच

प्रवर्तन निदेशालय ने अंकिता लोखंडे और सुशांत के व्हाट्सएप चैट किये जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -