सुदीक्षा मौत केस में पिता ने सीएम योगी से की न्याय की अपील
सुदीक्षा मौत केस में पिता ने सीएम योगी से की न्याय की अपील
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से बीते कुछ दिनों से कई दिल दहला देने वाले मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच उत्तर प्रदेश की होनहार बिटिया सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में मृत्यु के केस में राजनीती के साथ-साथ परिजनों के भी बयान सामने आने लगे हैं. परिजनों का आरोप है कि कुछ बदमाशों ने बुलेट से स्टंट के चलते सुदीक्षा से छेड़खानी की. उसके पश्चात् अचानक ब्रेक लगा दिया, जिसके कारण एक्सीडेंट हुआ तथा सुदीक्षा की मृत्यु हो गई. 

बता दे की इस घटना में गाड़ी चला रहे सुदीक्षा के चाचा सत्नेद्र भाटी ने कई महत्वपूर्ण खुलासे किए हैं. उन्होंने अपने बयान में बताया की सोमवार प्रातः 8 बजे सुदीक्षा को बाइक से लेकर वे उसके मामा के यहाँ जा रहे थे. जैसे ही वे बुलंदशहर-औरांगबाद रोड तक पहुंचे, तभी 2 बुलेट पर सवार कुछ बदमाशों ने उनका पीछा करना आरम्भ कर दिया. वे अपनी बाइक को कभी उनके आगे की तरफ ले जाते तो कभी पीछ हो जाते थे.

आगे बताते हुए सतेंद्र ने कहा कि इस स्थिति में हमने अपनी बाइक को रफ़्तार से आगे निकाली, तभी एक बुलेट सवार अचानक मेरी बाइक के आगे आ गया तथा ब्रेक लगाकर रुक गया. ऐसे में मैंने भी आनन-फानन में ब्रेक लगा दिया. इससे सुदीक्षा रोड पर गिर गई, तथा उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई एवं मैं गंभीर तौर पर घायल हो गया. वही चाय की दुकान चलाने वाले पिता जितेंद्र भाटी ने बेटी की मृत्यु पर कहा, 'मैं जानता हूं कि मेरी सुदीक्षा वापस लौट कर नहीं आएगी, किन्तु भरोसा है कि चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ मुझे न्याय जरूर दिलवाएंगे.' पिता का कहना है कि उनकी पुत्री का मर्डर हुआ है. साथ ही अब पुरे मामले की जांच की जा रही है.

बेंगलुरु: कांग्रेस विधायक श्रीनिवास मूर्ति सहित 111 लोग हुए गिरफ्तार, आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर भड़का बवाल

राजस्थान : इन जिलों में जोरदार बरसात का अलर्ट जारी

उत्तराखंड में आज भी होगी भारी बारिश, आठ शहरों में दो दिन सर्वाधिक वर्षा का हाई अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -