12वी का पेपर देखकर उड़े छात्र के होश, आया दिल का दौरा और हो गई मौत
12वी का पेपर देखकर उड़े छात्र के होश, आया दिल का दौरा और हो गई मौत
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले कभी कभी ऐसे होते हैं कि जानने के बाद होश उड़ जाते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हैदराबाद का है जहाँ इस मामले में कुछ ऐसा हुआ कि सुनने के बाद सभी के होश उड़ गए. इस मामले में बताया गया है कि 12वीं की वार्षिक परीक्षा दे रहे एक छात्र की कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है. जी हाँ, इस मामले में छात्र की अचानक हुई मौत से वहां मौजूद शिक्षक और अन्य स्टूडेंट्स के बीच बवाल मच गया और सभी हैरान रह गये.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार सिकंदराबाद में परीक्षा केंद्र श्री चैतन्य कॉलेज में परीक्षा दे रहा गोपी राजू (16) अचानक गिर गया और आप सभी को बता दे छात्र ने परीक्षा शुरू होने से पहले छाती में दर्द की शिकायत की लेकिन अस्पताल जाने से इंकार कर दिया. वहीं मिली खबरों के अनुसार इस मामले में जिस छात्र की मौत हुई उसका नाम गोपी राजू है. वहीं एग्जाम शुरू होने से पहले राजू के सीने में दर्द बढ़ा और जब लोगों ने छात्र को परेशान देखा तो अस्पताल चलने के लिए कहा लेकिन छात्र ने जाने से मना कर दिया.

वहीं थोड़ी देर बाद छात्र अपनी सीट से गिर गया और वहीं मौत हो गई जिसे देखने के बाद सभी के होश उड़ गए. इस मामले में उसे पास के हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वही उसके बाद छात्र के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्ट के लिए भेजा दिया गया है.

दस साल की लड़की को अचानक उठा पेट में दर्द वजह जान डॉक्टर भी हो गए हैरान

ओवरटेक की बात से नाराज कार चालक ने बाइकर को उतारा मौत के घाट

शादी समारोह के दौरान दो भाइयों में शुरू हुआ मामूली विवाद, मौत पर जाकर रुका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -