ओवरटेक की बात से नाराज कार चालक ने बाइकर को उतारा मौत के घाट

गोरखपुर : शहर में बोलेरो को साइड न देने की सजा युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। बीती रात बोलेरो सवार बदमाशों ने दवा लेने जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद युवक के परिवार में कोहराम मच गया। चिलुआताल इलाके से फत्तेपुर डिहवा मोड़ पर शनिवार की रात बोलेरो सवार बदमाशों ने आकाश नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। 

सरकारी बसों में यात्रा कर रही महिलाएं हो जाएं सावधान, कंडक्टर की हरकत उड़ा देगी आपके होश...

बाइक चला रहा युवक 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वह दोस्त के साथ बाइक से मेडिकल कॉलेज दवा लेने जा रहा था। गोरखनाथ थाना क्षेत्र से राजेंद्र नगर पश्चिमी चित्रगुप्तनगर कॉलोनी के रहने वाले काशीनाथ चौहान का 18 साल का बेटा आकाश चौहान लक्ष्मीपुर निवासी दोस्त अंगद के साथ शाम को घर से निकला था। बाइक से दोनों स्पोर्ट्स कॉलेज होते हुए मेडिकल कॉलेज जा रहे थे। बाइक आकाश चला रहा था। रास्ते में बोलेरो सवारों ने उसे ओवरटेक करना चाहा, तो आकाश ने बाइक की स्पीड और तेज कर आगे निकल गया। 

फिर शर्मसार हुई यूपी पुलिस, युवती ने लगाए सामूहिक दुष्कर्म के आरोप

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

जानकारी के अनुसार काफी देर तक ओवरटेक करने को लेकर उसकी बोलेरो सवारों से रस्साकशी चलती रही। फत्तेपुर डिहवा मोड़ पर बोलेरो सवारों ने रोक लिया और गाली गलौज करने लगे। जवाब में आकाश ने भी गाली दी, तो बोलेरो सवार नीचे उतरे। उनमें से एक ने पिस्टल निकालकर आकाश के कमर के पास दो गोली मार दी। आकाश जमीन पर गिर कर तड़पने लगा। आकाश को गोली लगते ही घबराहट में उसका दोस्त अंगद भी वहां से फरार हो गया।

पहले बाप बेटी ने जमकर पी शराब और रात में बनाने लगे सम्बन्ध...

चोरों को रास नहीं आया कुछ माह पहले लगा एटीएम, दिया ऐसी घटना को अंजाम

एक ही दिन में दो हत्याओं से थर्राया मुजफ्फरपुर, लोगों में आक्रोश

Most Popular

- Sponsored Advert -