बांदा के एक खेत में मृत मिलीं 15 गाय, प्रशासन में मचा हड़कंप
बांदा के एक खेत में मृत मिलीं 15 गाय, प्रशासन में मचा हड़कंप
Share:

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक खेत में 15 गायें मृत मिली हैं. केरल में हथिनी की मौत का विवाद अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि बांदा में एक साथ 15 गायों की मौत की घटना से कोहराम मच गया है. इसकी सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और गायों का पोस्टमॉर्टम कराया गया. हालांकि अभी तक पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट सामने नहीं आई है.

बांदा जिला प्रशासन का कहना है कि इन गायों की मौत जहरीला चारा खाने के कारण हुई होगी. हालांकि अभी तक पूरी तरह इन गायों मौत का कारण साफ नहीं हो सका है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा किया जा रहा है. वहीं, प्रशासन ने गायों को जमीन में दफन करवा दिया है. यह घटना शनिवार शाम की है. बांदा के अतर्रा तहसील के बिसंडा ग्रामीण इलाके में एक साथ इतनी गायों की मौत की खबर से प्रशासन में खलबली मच गई है. उपजिलाधिकारी जे. पी. यादव का कहना है कि जब 15 गायों की मौत की जानकारी मिली, तो हम घटनास्थल पर पहुंचे और मुख्य पशु चिकित्साधिकारी को बुलाया गया. उन्होंने पोस्टमार्टम किया. हालांकि अभी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आना बाकी है.

जे. पी. यादव का कहना है कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि जिस खेत में गायें मृत मिली हैं, वो वहां चारा खाने  गई थीं. डॉक्टरों और गांव वालों का कहना है कि इन गायों की मौत पॉइजनिंग वाला चारा खाने के कारण हुई है. हालांकि पोस्टमॉर्टम कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद गायों की मौत का कारण साफ हो जाएगा.

80 दिनों बाद पेट्रोल-डीजल के दाम में हुआ बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

मणिपुर : इन राज्यों से लौटे लोगों में निकला कोरोना संक्रमण

व्यापार जगत में होगा भारत का दबदबा, जल्द बन सकता है मैन्युफैक्चरिंग हब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -