वंदे भारत मिशन के तहत पहला विमान पहुंचा जयपुर, 138 प्रवासी भारतीय पहुंचे स्वदेश

जयपुर: वंदे भारत मिशन के तहत पहली फ्लाइट शुक्रवार को जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंची. फ्लाइट से आए मुसाफिरों को क्वॉरंटीन सेंटर भेजा गया. इस फ्लाइट से शुक्रवार को 148 प्रवासी भारतीय जयपुर आए है. इनमें से अधिकतर ब्रिटेन में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स शामिल है. रोक के बाद  भी कई यात्रियों के परिजन हवाई अड्डे पहुंचे.

अपनों की एक झलक पाने के लिए हवाई अड्डे पर परिजन खड़े रहे. वंदे भारत मिशन के तहत पहला विमान जयपुर पहुंचा. एयर इंडिया की फ्लाइट AI-112 लंदन से जयपुर पहुंची. यह फ्लाइट दिल्ली होकर जयपुर हवाई अड्डे पहुंची. इस फ्लाइट से 148 प्रवासी भारतीय जयपुर पहुंचे. मुसाफिरों को 20-20 के ग्रुप में क्वॉरंटीन सेंटर ले जाया गया. विदेश से आने वाले यात्रियों के लिए प्रत्येक फ्लाइट के हिसाब से हर दिन क्वॉरेंटाइन किए जाने वाले होटलों के नाम निर्धारित किए गए.  

शुक्रवार को पहली फ्लाइट से आने वाले प्रवासियों के लिए 10 होटलों में 810 रूम बुक किए गए हैं. होटल क्लार्क्स आमेर, मैरियट, रॉयल आर्किड, फर्न, जेड हाउस, जिंजर, ओयो OTH जय 691, आरएनबी 1589, होटल फन और लिली बे इन होटल. इन होटल्स में हाई, मीडियम और स्टैंडर्ड सेगमेंट तैयार किए गए हैं. 

ब्याज दर कम होने की वजह से रियल एस्टेट में आ सकता है उछाल

लॉकडाउन-4 में छूट के बाद संक्रमण का आंकड़ा बढ़ा, 3600 लोगों ने कोरोना से गवाई जान

रिजर्वेशन काउंटर पर उम्मीद से बेहतर हो रहा काम, शारीरिक दूरी का रखा जा रहा ख्याल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -