रिजर्वेशन काउंटर पर उम्मीद से बेहतर हो रहा काम, शारीरिक दूरी का रखा जा रहा ख्याल
रिजर्वेशन काउंटर पर उम्मीद से बेहतर हो रहा काम, शारीरिक दूरी का रखा जा रहा ख्याल
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच रेलवे ने आज से देशभऱ में आरक्षित टिकटों की बुकिंग के लिए अपने आरक्षित काउंटर खोल दिए हैं. आज से रिजर्वेशन काउंटर और कॉमन सर्विस सेंटर पर टिकट बुकिंग शुरू हो गई है. स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटरों पर आज लोगों ने टिकट बुक करने के लिए लाइनें लगाईं. भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटरों पर आज लोगों ने रेल टिकट बुक करने के लिए आरक्षण काउंटर और कॉमन सर्विस सेंटर पर लाइनें लगाई.

सीएम भूपेश बघेल का जबरदस्त फैसला, किसानों पर लुटाया खजाना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोपाल में आज से रिजर्वेशन काउंटर और कॉमन सर्विस सेंटर पर टिकट बुकिंग शुरू हो गई है. रिजर्वेशन सेंटर पर शारीरिक दूरी का ध्यान रखा गया है. एक व्यक्ति ने बताया कि 2-3 महीने से हम अपने घर जाने के लिए बहुत परेशान थे और अब जब टिकट मिल गया है तो मैं बहुत खुश हूं. वही, इससे पहले रेलवे ने जानकारी दी है वह आज से आरक्षित टिकटों की बुकिंग/कैंसिल डाकघरों, यात्री टिकट सुविधा केन्द्रों और आईआरसीटीसी के अधिकृत एजेंटों के साथ-साथ आरक्षण केंद्रों के यात्री आरक्षण प्रणाली काउंटरों और कॉमन सर्विस सेंटरों पर शुरू होगी. 

UN के अंडर सेक्रेटरी जनरल पर मानहानि का केस करेंगे सुब्रमण्यम स्वामी, भेजेंगे लीगल नोटिस

अगर आपको नही पता तो बता दे कि आज से 1.75 लाख सामुदायिक सेवा केंद्रों से भी टिकटों की बुकिंग शुरू हो गई है. गौरतलब है कि आज से पहले आइआरसीटीसी(IRCTC) की वेबसाइट और एप से ट्रेन के टिकटों की बुकिंग हो रही है. इसके अलावा नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर रेल रिजर्वेशन सेंटर के बाहर अभी से लोग लाइन लगा के खड़े हुए हैं. एक व्यक्ति ने बताया कि हमें जब कल रात को इसकी जानकारी मिली तो हम आज सुबह 4 बजे ही यहां आ गए. टिकट मिल जाएगा तो हम अपने घर जा सकेंगे.

वंदे भारत मिशन: भारतीय मुसाफिरों को लेकर टोरंटो से रवाना हुआ पहला विमान

राजस्थान और उत्तरप्रदेश में छिड़ा घमासान, एक-दूसरे से मांग रहे बस का किराया

LoC के पास लगा आतंकियों का जमावड़ा, सुरक्षाबलों पर बड़े हमले की फ़िराक में पाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -