13 वर्षीय बच्ची के पेट में था दर्द, डॉक्टरों ने की जांच तो उड़ गए परिजनों के होश
13 वर्षीय बच्ची के पेट में था दर्द, डॉक्टरों ने की जांच तो उड़ गए परिजनों के होश
Share:

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद के मुरादनगर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक 13 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। मंगलवार को पुलिस ने पड़ोसी के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में एक 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि मामले की खबर लड़की के पिता को तब हुई, जब रविवार को तेज पेट दर्द के बाद वह बेहोश हो गई। फिर उसे एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया तथा चिकित्सक ने जांच के बाद बताया कि वह गर्भवती है।

वही जब लड़की के पिता ने उससे गर्भावस्था के बारे में पूछा, तो उसने कहा कि जब वह घर पर अकेली रहती थी, तो अपराधी महीनों तक घर आता था तथा बलात्कार करता रहा। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया तथा किसी को बताने पर गंभीर नतीजा भुगतने की धमकी दी। सहायक पुलिस आयुक्त (मसूरी) नरेश कुमार ने कहा कि लड़की के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि अपराधी लड़की का यौन उत्पीड़न कर रहा था।

पीड़ित लड़की, कक्षा 6 की छात्रा है। घर में विवाद हो जाने और मां के मायके चले जाना के बाद, वह अपने पिता के साथ रहती है। लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर सोमवार को अपराधी के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धाराओं एवं यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। एसीपी ने बताया कि लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है तथा अपराधी को सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। 

रेप-डकैती के 50 अपराध कर चुका था मुजीब रहमान, लेकिन जेल से था बाहर, अब कर डाली पड़ोसन की हत्या

पंजाब सेंट्रल यूनिवर्सिटी ने NSA अजित डोवाल को दी डॉक्टरेट की उपाधि

फर्जी था रामनारायण गुप्ता का एनकाउंटर, बॉम्बे हाईकोर्ट ने 2006 के मामले में पूर्व पुलिसकर्मी प्रदीप शर्मा को दोषी ठहराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -