मां को बिना बताए पीछे-पीछे जंगल चल पड़ी 12 वर्षीय बच्ची, कुछ देर बाद पेड़ से लटका मिला शव
मां को बिना बताए पीछे-पीछे जंगल चल पड़ी 12 वर्षीय बच्ची, कुछ देर बाद पेड़ से लटका मिला शव
Share:

विदिशा: बीते कुछ समय से देश में अपराध काफी बढ़ गए है इस बीच मध्य प्रदेश के विदिशा जिला मुख्यालय से लगभग 55 किमी दूर जंगल में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसका क़त्ल कर दिया गया। 12 वर्षीय बच्ची का शव पेड़ पर लटका मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के पश्चात् मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। इस सिलसिले में पुलिस ने गांव के ही एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

वही पीड़ित पिता ने पुलिस को कहा कि 12 वर्षीय बच्ची प्रातः 11 बजे तक घर पर ही थी। उसने पिता को बताया कि वह अपनी मां के साथ जंगल में जा रही है। इसके पश्चात् वह घर से निकल गई। पिता ने सोचा कि बेटी मां के साथ उसका पीछे-पीछे जंगल में चली गई है। हालांकि मां को इस बात की खबर नहीं थी, कि बच्ची उसके पीछे आ रही है। जंगल से जब महिला लौटकर आई, तो बच्ची उसके साथ नहीं थी। 

पति ने जब बीवी से बच्ची के बारे में पूछा तो उसे कुछ नहीं पता था। इसके पश्चात् घबराए मां-बाप ने बच्ची की खोजबीन आरम्भ कर दी, मगर उसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया। तत्पश्चात, ग्रामीणों के साथ मां-बाप बच्ची को खोजते हुए जंगल की तरफ पहुंचे, जहां बच्ची का शव संदिग्ध स्थिति में पेड़ पर लटका मिला। उसके हाथ बंधे हुए थे। दुपट्टे से बांधकर बच्ची का शव को पेड़ पर लटकाया गया था। वहीं बच्ची का शव इस स्थिति में प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बच्ची के शव को पेड़ से उतारने के पश्चात् पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

दिल्ली: घर के बाहर से महिला की चेन लूट ले गए बदमाश, CCTV में कैद हुई घटना

जबरदस्ती शूट कराते थे अश्लील फिल्में, मना करने पर करते थे बुरा हाल

बंगाल के अलग-अलग हिस्सों में मृत पाए गए दो भाजपा कार्यकर्त्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -