दिल्ली: घर के बाहर से महिला की चेन लूट ले गए बदमाश, CCTV में कैद हुई घटना
दिल्ली: घर के बाहर से महिला की चेन लूट ले गए बदमाश, CCTV में कैद हुई घटना
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में बदमाश बेख़ौफ़ हो गए हैं. अब तो अपराधी घरों के बाहर भी वारदातों को अंजाम देने में नहीं डर रहे हैं. महिलाओं के साथ चेन स्नेचिंग कर रहे हैं. ऐसा ही एक वारदात हाल ही में सामने आई है, जिसमें घर के बाहर ही एक महिला के साथ बाइक सवार दो बदमाशों ने चेन स्नेचिंग की और मौके से भाग निकले. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. आरोपियों की खोज की जा रही है.

यह घटना दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-7 की है. जहां अपराधियों ने एक महिला को अपना शिकार बनाया और उनकी करतूत वहां लगे एक CCTV कैमरे में दर्ज हो गई. सोमवार यानी 2 अगस्त की सुबह करीब 7 बजे एक महिला बाज़ार से अपने घर लौट रही थी. जब वह घर के बाहर पहुंची, तो वहां बाइक पर पहले से दो लोग घात लगाए खड़े हुए थे. बाइक चलाने वाले व्यक्ति ने हेलमेट पहन रखा था. जबकि दूसरे ने नीली कैप लगा रखी थी और मुंह पर रुमाल जैसा कपड़ा बांध रखा था.

महिला को ज़रा भी इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है. जैसे ही महिला सड़क से अपने घर की ओर जाने के लिए मुड़ी, तभी बाइक पर पीछे बैठा शख्स तेजी से उतरा और महिला के पीछे भागा. वो महिला के पास पहुंचा और दोनों हाथों से महिला की चेन खींच कर वापस बाइक की तरफ भागा और बाइक पर अपने साथी के साथ बैठकर रफूचक्कर हो गया.

जबरदस्ती शूट कराते थे अश्लील फिल्में, मना करने पर करते थे बुरा हाल

बंगाल के अलग-अलग हिस्सों में मृत पाए गए दो भाजपा कार्यकर्त्ता

हरदोई में प्रेमी युगल ने लगाई फांसी, पेड़ पर लटकी मिली दोनों की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -