जबरदस्ती शूट कराते थे अश्लील फिल्में, मना करने पर करते थे बुरा हाल

पोर्नोग्राफी रैकेट मामले को लेकर अब तक कई प्रका के विवरण सामने आए हैं। राज कुंद्रा के प्लान बी से लेकर कैसे उनका हॉटशॉट एप काम करता था। अब इस मामले में अपना बयान दायर कराने वाली दो पीड़िताओं का विवरण हैं, जिन्होंने दावा किया कि उन्हें एडल्ट मूवीज में काम करने के लिए जोर डाला गया था।

वही इन महिलाओं ने फरवरी में मुंबई अपराध शाखा के सामेन अपना बयान दर्ज कराया था। उन्होंने बताया था कि उनसे जबरन अश्लील सीन्स कराए जाते हैं तथा कॉन्ट्रक्ट का उल्ंलघन पर पुलिस मुकदमा करने की धमकी दी जाती है। उन्हें आरम्भ में रुपयों का लालच दिया गया क्योंकि लॉकडाउन के कारण उनके पास काम की कमी थी। उनके बयान से खुलासा हुआ कि कैसे स्ट्रगलिंग अभिनेत्री को लॉकडाउन के बीच बेव सीरीज में काम का दिलासा दिया गया। 

तत्पश्चात, उनसे पोर्नोग्राफिक कंटेंट साइन कराया गया। पीड़िताओं ने गहना वशिष्ठ तथा रोवा खान और अन्य का नाम लिया है। दावा किया कि इन्होंने उनके वीडियोज को अरविंद श्रीवास्तल मतलब यश ठाकुर एवं कारोबारी राज कुंद्रा को बेचे। उन वीडियोज को हॉट हिट, हॉटशॉट तथा Nuefliks पर अपलोड किया गया। एक शिकायतकर्ता 20 वर्ष की है, जो कि मराठी शोज में छोटे मोटे किरदार करती है। उसने कहा कि लॉकडाउन में वो और उसके माता-पिता के पास काम नहीं था।

हरदोई में प्रेमी युगल ने लगाई फांसी, पेड़ पर लटकी मिली दोनों की लाश

पड़ोसी के साथ नाज़ायज़ संबंध के चलते पत्नी ने की सभी हदें पार, रचा ये खौफनाक षड्यंत्र

सागर हत्याकांड: सुशील कुमार और उसके साथियों ने सागर को 40 मिनट तक पीटा था, चार्जशीट में खुलासा

Most Popular

- Sponsored Advert -