24 घंटे के अंदर भारतीय सेना ने लिया जवान की हत्या का बदला, 12 आतंकियों को उतारा मौत के घाट

Apr 11 2021 05:27 PM
24 घंटे के अंदर भारतीय सेना ने लिया जवान की हत्या का बदला, 12 आतंकियों को उतारा मौत के घाट

श्रीनगर: देश से बीते कुछ समय से कई तरह के मामले सामने आ रहे है वही जम्मू-कश्मीर में दहशतगर्दों के विरुद्ध सुरक्षाबलों का अभियान रफ़्तार से चल रहा है और 72 घंटे के भीतर सुरक्षाबलों ने घाटी के 12 दहशतगर्दों का सफाया कर दिया है। इतना ही नहीं, जिन दहशतगर्दो ने शनिवार को भारतीय सेना की टेरिटोरियल आर्मी के जवान का क़त्ल किया था उनका भी खात्मा कर दिया गया है। सुरक्षाबलों ने 24 घंटे के भीतर सेना की जवान के क़त्ल का बदला ले लिया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने यह सारी खबर दी है। 

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह के मुताबिक, दहशगर्दों के खिलाफ सुरक्षाबलों ने बिजबेहारा में जो ऑपरेशन चलाया हुआ था वह ख़त्म हो चुका है, उन्होंने कहा कि 72 घंटे में अलग-अलग स्थानों पर आतंकवादियों के विरुद्ध किए गए ऑपरेशन में 12 दहशतगर्दों का खात्मा हुआ है, 7 दहशतगर्द त्राल और सोपियां मारे गए हैं, आतंकी संगठन अल बद्र के 3 दहशतगर्द हरीपोरा में मारे गए हैं तथा अब बिजबेहारा में लश्कर के 2 आतंकवादियों का खात्मा किया गया है। 

वही एक पुलिस अफसर ने कहा, ‘‘दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग शहर में बिजबेहरा क्षेत्र के सेमथान में मुठभेड़ में दो दहशगर्द मारे गए।’’ उन्होंने कहा कि सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में दहशगर्दों की उपस्थिति की तहरीर प्राप्त होने के पश्चात् वहां घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया जिसके पश्चात् शनिवार को मुठभेड़ आरम्भ हो गई। मुठभेड़ देर रात तक चलती रही और सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को फरार होने से रोकने के लिए क्षेत्र में कठोर घेराबंदी की। 

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने की केंद्र से मांग, कहा- ‘कैंसल हों 10वीं-12वीं बोर्ड की परीक्षाएं’

नहीं रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता माधव राव, कोरोना से थे पीड़ित

किराए के घर में चला रहे थे अवैध कसीनो, पुलिस ने इस तरह किया पर्दाफाश