Share:
किराए के घर में चला रहे थे अवैध कसीनो, पुलिस ने इस तरह किया पर्दाफाश
किराए के घर में चला रहे थे अवैध कसीनो, पुलिस ने इस तरह किया पर्दाफाश

नई दिल्ली: देश में आए दिन कई वारदातों को अंजाम दिया जाता है वही दक्षिण दिल्ली में अवैध कसीनो का व्यवसाय भीतर ही भीतर बहुत चलाया जा रहा है। पुलिस निरंतर ऐसे अवैध कसीनो पर शिकंजा कसने के लिए रेड डाल रही है। इसी प्रकार की एक रेड में पुलिस ने अवैध कसीनों के व्यवसाय का भंडाफोड़ किया है। दिल्ली पुलिस ने दक्षिण दिल्ली के पॉश क्षेत्र के मालवीय नगर में अवैध तरीके से कसीनो का व्यवसाय चला रहे 6 व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है।

दक्षिण दिल्ली पुलिस ने सीक्रेट इंफॉर्मेशन के माध्यम से यहां रेड डाली थी। जिसमें यहां प्रतिदिन लाखों की गैम्बलिंग हो रही थी। दक्षिण दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर ने कहा की ये कसीनो मालवीय नगर के एक फ्लैट में चल रहा था। गिरफ्तार हुए 6 व्यत्कियों में से एक आयुष्मान जैन किराए पर मकान लेकर कसीनो का कारोबार चला रहा था।

वही पुलिस ने कहा कि रेड के वक़्त पोकर कॉइन्स के माध्यम से 6 व्यक्ति गैम्बलिंग कर रहे थे। पुलिस ने 8 लाख के पोकर कॉइन्स जिसे कसीनो बोर्ड पर प्लास्टिक के चिप्स वाली कॉइन्स भी बोलते हैं, जब्त किए हैं। पुलिस ने तकरीबन 10 पैकेट पोकर कॉइन्स सीज़ किए हैं। साथ हीं 1 लाख 74 हजार रुपए कैश, कसीनो टेबल, ताश के पत्ते भी सीज किए हैं। पुलिस के अनुसार, गिरफ़्तार हुए सभी व्यक्ति दिल्ली के हीं रहने वाले हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पूर्व भी ऐसा ही एक केस देखा गया था। दक्षिण दिल्ली के पॉश क्षेत्र के एक 5 स्टार होटल में कसीनो का अवैध कारोबार पकड़ा गया था।

फिल्मफेयर अवॉर्ड में जमकर थिरकेंगे स्टार्स, नोरा फतेही का डांस स्टेज पर लगाएगा आग

महाराष्ट्र में लॉकडाउन को लेकर स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने दिया बड़ा बयान, कहा- लॉकडाउन की जरुरत तब...

आयुष्मान खुराना के लिए ये साल है बहुत ही खास, वजह जानकर खुश हो जाएंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -