नहीं रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता माधव राव, कोरोना से थे पीड़ित

Apr 11 2021 05:01 PM
नहीं रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता माधव राव, कोरोना से थे पीड़ित

श्रीविल्लिपुत्तूर: देश में अभी चुनावों का दौर चल रहा है वही इस बीच तमिलनाडु में 6 अप्रैल को हुए विधानसभा चुनाव में श्रीविल्लिपुत्तूर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी PSW माधव राव का रविवार को देहांत हो गया है। कहा जा रहा है कि वह कोरोना से संक्रमित थे। राव 63 साल के थे तथा उनके परिवार में सिर्फ उनकी बेटी हैं। बीते माह राव की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, जिसके पश्चात् उन्हें 20 मार्च को मदुरै के एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था तथा आज रविवार प्रातः हॉस्पिटल में ही उनका देहांत हो गया।

वही राव के देहांत पर कई बड़े नेताओं ने गहरा दुख व्यक्त किया है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के तमिलनाडु के प्रभारी सचिव ने कहा, “श्रीविल्लिपुथुर विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी माधवराव का कोरोना की वजह से उनके देहांत की खबर से बहुत दुख हुआ है।” उन्होंने कहा, “उनके परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना है। दुख की इस घड़ी में हम उनके साथ खड़े हैं तथा दुआ करते हैं कि उनकी आत्मा को शांति मिले।”

AIADMK ओ पनीरसेल्वम तथा DMK के प्रमुख एम के स्टालिन ने राव के देहांत पर दुख व्यक्त किया है। स्टालिन ने कहा कि राव का देहांत श्रीविल्लिपुत्तूर के लोगों तथा कांग्रेस पार्टी के लिए बड़ी हानि है। DMK प्रमुख ने सार्वजनिक जीवन में सम्मिलित व्यक्तियों से एहतियात बरतने तथा कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की। कहा जा रहा है कि बीमारी के चलते राव इस बार चुनाव प्रचार भी नहीं कर पाए थे, जिसके पश्चात् उनकी बेटी ने ही चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी संभाली थी।

किराए के घर में चला रहे थे अवैध कसीनो, पुलिस ने इस तरह किया पर्दाफाश

महाराष्ट्र में लॉकडाउन को लेकर स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने दिया बड़ा बयान, कहा- लॉकडाउन की जरुरत तब...

आयुष्मान खुराना के लिए ये साल है बहुत ही खास, वजह जानकर खुश हो जाएंगे फैंस