इंसानियत शर्मसार! चाचा ने ही किया 7 वर्षीय भतीजी का बलात्कार
इंसानियत शर्मसार! चाचा ने ही किया 7 वर्षीय भतीजी का बलात्कार
Share:

पटना: बिहार के समस्तीपुर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक चाचा ने अपनी ही 7 साल की भतीजी के साथ बलात्कार किया. मामला ताजपुर थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने आरोपी चाचा को अरेस्ट कर बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा है. बता दें कि ताजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में स्थित महादलित बस्ती में रहने वाला आरोपी अपनी 7 वर्षीय भतीजी को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. 

इसी बीच बच्ची ने जोर-जोर से चीखना शुरू कर दिया. बच्ची की चीख सुनकर आस-पास के लोग वहां पहुँच गए. गांव वालों को देख आरोपी वहां से भागने लगा. किन्तु लोगों ने उसे पकड़ लिया और फ़ौरन पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को अरेस्ट करके थाने ले गई. वहीं बच्ची को भी मेडिकल टेस्ट के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. बच्ची ने रोते हुए बताया है कि, 'चाचा मेरे साथ गंदा काम कर रहे थे.'

ताजपुर के थानाध्यक्ष ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. आरोपी को भी अरेस्ट कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट आते ही आगामी कार्रवाई की जाएगी. 

MBA पास युवती 500 रुपए में बेच रही थी नशीले इंजेक्शन, पुलिस ने हिरासत में लिया

जनजातीय महिला को बेचने के लिए अरबाज ने रची खौफनाक साजिश, पुलिस भी रह गई दंग

महिला की हत्या कर टुकड़े-टुकड़े किए और दफना दिया.., शब्बीर अहमद गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -