कानपुर शूटआउट में 115 पुलिसकर्मियों पर शक, दोषी पाए गए तो दर्ज होगा हत्या का केस
कानपुर शूटआउट में 115 पुलिसकर्मियों पर शक, दोषी पाए गए तो दर्ज होगा हत्या का केस
Share:

कानपुर: कानपुर शूटआउट केस में 115 पुलिसकर्मी जांच के दायरे में हैं. सूत्रों के अनुसार, जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ हत्या (302) का केस दर्ज किया जाएगा, कानपुर पुलिस लगभग 115 पुलिस वालों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड खंगाल रही है, जो गैंगस्टर के पे रोल पर हो सकते हैं. 

इलाके में और आसपास रहने वाले पुलिसकर्मियों की तादाद और उनके विवरणों की जांच करके पता लगाया जा रहा है कि किसने विकास को फोन किया और पुलिस के प्लान के बारे में उसे जानकारी दी. विशेषज्ञों की एक टीम को कई पुलिसकर्मीयों का नंबर दे दिया गया है. पिछले 15 दिनों से दुबे और उनके गुर्गों द्वारा उपयोग किए गए नंबरों की जांच की जा रही है. विकास दुबे के आत्मसमर्पण की खबरों के बीच आज भी यूपी के कई अदालतों में अलर्ट जारी है. पुलिस लगातार विकास दुबे को अरेस्ट करने के लिए दबिश दे रही है. किसी भी हाल में पुलिस विकास दुबे को अदालत में सरेंडर नहीं करने देना चाहती है. यूपी पुलिस सरेंडर से पहले ही विकास दुबे को अरेस्ट करना चाहती है.

विकास दुबे की पत्नी ऋचा अपने बच्चों के साथ लखनऊ में रहती थीं, किन्तु विकास दुबे के अपराधों में उसका सहयोग करती थीं, विकास किस अपराध में संलिप्त है इसकी जानकारी ऋचा को रहती थी. बिकरु गांव में बने घर के बाहर लगे CCTV ऋचा के मोबाइल से भी कनेक्ट थे।  जब कभी पुलिस विकास को उठाती थी ऋचा एनकाउंटर के डर से सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज वायरल कर देती थी. अधिकतर संपत्ति जमीन-फ्लैट ऋचा के नाम से ही पंजीकृत है.

इन भारतीय कंपनियों में चीन ने कर रखा है निवेश

भारत और चीन की सीमा पर बनाई जा रही सड़क, युद्ध की स्थिति में होगा फायदा

टीडीएस फॉर्म में हुआ बड़ा बदलाव, जानें पूरी डिटेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -