कोरोना के नए स्ट्रेन का खौफ, ब्रिटेन से दिल्ली आए 11 यात्री संक्रमित
कोरोना के नए स्ट्रेन का खौफ, ब्रिटेन से दिल्ली आए 11 यात्री संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं यूनाइटेड किंगडम में कोरोना के नए प्रकार के सामने आने के बाद पूरी दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है।इस बीच ब्रिटेन से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे 11 यात्रियों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। जेनिस्ट्रिंग्स डायग्नोस्टिक सेंटर की संस्थापक गौरी अग्रवाल ने बुधवार को इस संबंध में जानकारी दी है।

दिल्ली हवाई अड्डे पर सभी यात्रियों की कोरोना वायरस की जांच करने का जिम्मा जेनिस्ट्रिंग्स डायग्नोस्टिक सेंटर को सौंपा गया है। एक बयान में अग्रवाल ने बताया कि चार उड़ानों के 50 मुसाफिरों को संस्थानिक क्वारेंटीन में भेजा गया है। ब्रिटेन में नए किस्म के कोरोना वायरस का पता चलने के बाद सरकार ने सोमवार को आदेश देते हुए कहा था कि ब्रिटेन से आने वाले सभी यात्रियों की भारत के एयरपोर्ट पर कोरोना जांच की जाएगी।

अग्रवाल ने कहा कि आदेश के बाद ब्रिटेन से कुल 4 फ्लाइट्स दिल्ली आ चुकी है। सरकार ने सोमवार को कहा कि ब्रिटेन-भारत की उड़ान में कोई पैसेंजर कोरोना वायरस से संक्रमित पाया जाता है तो उसी कतार में बैठे यात्रियों, सीट के आगे की तीन कतार और पीछे की तीन कतारों के मुसाफिरों को संस्थानिक क्वारेंटीन में भेजा जाएगा। 

जाने क्या है 'नेशनल कंज्यूमर डे' का इतिहास

आरबीआई ने अनधिकृत डिजिटल लेंडिंग प्लेटफॉर्म्स और मोबाइल एप्स के खिलाफ दी चेतावनी

सेंसेक्स निफ्टी में बढ़त, विप्रो टॉप गेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -