सेंसेक्स निफ्टी में बढ़त, विप्रो टॉप गेनर
सेंसेक्स निफ्टी में बढ़त, विप्रो टॉप गेनर
Share:

भारतीय इक्विटी बाजारों ने सोमवार के नुकसान से अपनी बढ़त को जारी रखा, बोर्ड भर में देखे गए खरीद के साथ लगातार दूसरे दिन अधिक बंद हुआ। एसएंडपी बीएसई सेंसेक्स 437 अंकों की तेजी के साथ 46,444 पर बंद हुआ, जबकि एनएसई निफ्टी 50 इंडेक्स 13,600 के निशान के ऊपर 134 अंक बढ़कर 13,601 पर बंद हुआ। दोनों बेंचमार्क ने अब सोमवार के 3% की गिरावट के लगभग 2% की वसूली की है।

निफ्टी विप्रो, सिप्ला, टाटा स्टील, टाटा मोटर्स और हिंदुस्तान यूनिलीवर में प्रमुख लाभ जबकि लॉसर्स वेरे हेरोमोटोकॉर्प, डिविस्लाब, टाइटन, एनटीपीसी और पावरग्रिड थे। आज के सत्र में क्षेत्रीय सूचकांकों में रियल्टी और मीडिया प्रमुख थे। निफ्टी रियल्टी इंडेक्स में लगभग 4% की बढ़ोतरी हुई जबकि मीडिया इंडेक्स में 3.3% की बढ़ोतरी हुई।

निफ्टी आईटी इंडेक्स ने अपनी जीत की दौड़ जारी रखी, एक और रिकॉर्ड ऊंचाई पर समाप्त होने के लिए 2.4% हासिल किया। पीएसयू बैंक सूचकांक 2.1% बढ़ा जबकि एफएमसीजी सूचकांक 1.9% बढ़ा। निफ्टी मिडकैप इंडेक्स के साथ व्यापक बाजारों की बिक्री 2.4% अधिक रही, जबकि स्मॉलकैप इंडेक्स कल साप्ताहिक विकल्प समाप्ति सत्र से 2.7% बढ़कर। एनएसई पर 1,603 शेयर लाभ के साथ समाप्त हुए जबकि 303 में नुकसान हुआ।

एयर इंडिया के लिए बोली लगाने की तैयारी में जुटे टाटा और सिंगापुर एयरलाइंस

टाटा मोटर्स ने शहरी परिवहन खंड को पूरा करने के लिए लॉन्च किया LCV मॉडल

पेट्रोल की कीमत रही स्थिर, डीजल का रहा ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -