MP में 10 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप, शरीर पर मिले ये निशान
MP में 10 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप, शरीर पर मिले ये निशान
Share:

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले में दिल्ली के निर्भया कांड जैसी दर्दनाक घटना सामने आई है। अपराधियों ने 11 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं, मासूम के प्राइवेट पार्ट में लाठी डालने की बात भी सामने आई है। बच्ची के शरीर पर दांत से काटने के निशान भी मिले हैं। पीड़िता को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में रेफर किया गया है। पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया, दोनों आरोपी मंदिर प्रबंधन में दैनिक वैतिन भोगी कर्मचारी हैं। बृहस्पतिवार दोपहर 2 बजे दोनों लड़की को बहला-फुसलाकर मां शारदा मंदिर के पास पहाड़ियों पर ले गए। यहां उसके साथ गैंगरेप किया गया तथा मारपीट भी की। खून से सनी मासूम को गंभीर हालत में बच्ची को उसके परिजनों ने चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से उसे रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

SDOP लोकेश डावर के अनुसार, लड़की के शरीर पर काटे जाने के कई निशान हैं। लड़की के प्राइवेट पार्ट में लाठी डालने की बात भी सामने आई है। हालांकि, इसकी पुष्टि मेडिकल जांच के बाद ही हो सकेगी। अपराधियों के नाम रवींद्र कुमार रवि और अतुल भदोलिया हैं। दोनों की आयु 30 साल है। दोनों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वारदात के पश्चात् मंदिर प्रबंधन ने दोनों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। मंदिर प्रबंधन ने बयान जारी कर कहा है कि अपराधियों की वजह से मंदिर की छवि खराब हुई है। वारदात के बाद परिजनों ने सिविल हॉस्पिटल में जमकर हंगामा भी किया। कहा जा रहा है कि एक अपराधी मंदिर समिति की गौशाला का सुरक्षा गार्ड है तो वहीं, दूसरा वेदशाला में चपरासी है।

'CM योगी से बुलडोज़र किराए पर ले लो..', बंगाल में अवैध निर्माण और गुंडागर्दी पर सख्त हुआ कोलकाता हाई कोर्ट

असम के सभी जिलों से हटेगा AFSPA ! सीएम सरमा ने पुलिस को दिए ये निर्देश

Ind VS WI: सूर्या पर गिर सकती है गाज, तीन स्पिनर खिलाएंगे रोहित! जानें भारत की संभावित अंतिम एकादश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -