मैथ्स के एग्जाम से बचने के लिए छात्र ने रच डाली ऐसी साजिश, पुलिस के भी उड़ गए होश
मैथ्स के एग्जाम से बचने के लिए छात्र ने रच डाली ऐसी साजिश, पुलिस के भी उड़ गए होश
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां 10वीं के छात्र ने गणित की परीक्षा से बचने के लिए ऐसी कहानी रच दी कि 2 प्रदेशों की पुलिस दंग हो गई। उत्तर प्रदेश एवं मध्य प्रदेश की पुलिस 15 वर्षीय छात्र के कारण चक्करघिन्नी रही। दरअसल, यह पूरा घटनाक्रम सोमवार को सामने आया, जब ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर RPF के जवानों को 15 वर्षीय एक बच्चे ने यह बताया कि कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया है तथा वह बड़ी मुश्किल से किडनैपर्स के चंगुल से बचकर आया है। अपहरण की बात सुनते ही RPF जवानों के कान खड़े हो गए। इसकी खबर तुरंत पड़ाव थाना पुलिस को दी गई। 

पड़ाव थाना पुलिस भी रेलवे स्टेशन पहुंच गई। फिर पुलिस ने जब 15 वर्षीय बच्चे से पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली, तो उसने बताया कि कि उसे कार सवार कुछ बदमाश अपहरण करके लेकर आए हैं। पुलिस उस समय और परेशान हो गई, जब बच्चे ने बताया कि कार में 3-4 बच्चे और भी थे, जिन्हें बदमाश अपहरण करके लाए हैं। पुलिस ने जब पूछा कि वह अपराधियों के चंगुल से कैसे बच गया, तो बच्चे ने बताया कि बदमाश कार रोककर रेलवे स्टेशन के पास चाय पीने लगे थे तथा यही अवसर देखकर वह कार से निकल भागा। पुलिस ने बच्चे द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंचकर तफ्तीश की और CCTV फुटेज खंगाले, मगर पुलिस के हाथ कोई भी ऐसा सुराग नहीं लगा जो इस घटना की पुष्टि कर पाता। 

तत्पश्चात, पुलिस समझ गई कि बच्चे की कहानी में कोई गोलमाल अवश्य है। पुलिस ने बच्चे को तसल्ली से पूछा कि आखिर असली कहानी क्या है? तो बच्चे ने पुलिस को सारी हकीकत बयां कर दी। 15 वर्षीय बच्चे ने बताया कि वह कक्षा 10वीं का छात्र है तथा आज उसका गणित का पेपर है, उसे गणित विषय से बहुत डर लगता है तथा इस कारण वह पेपर नहीं देना चाहता था तथा यही कारण रहा कि वह पेपर देने की जगह ट्रेन में बैठकर ग्वालियर आ गया। यूपी के इटावा जिले के उदी क्षेत्र के रहने वाले 10वीं के छात्र ने बताया कि वह घरवालों की डांट नहीं खाना चाहता था, इसलिए उसने यह अपहरण की पूरी झूठी कहानी तैयार कर ली एल। पड़ाव थाना पुलिस ने तत्काल इसकी खबर इटावा पुलिस को दी तथा इटावा पुलिस को खबर प्राप्त होते ही छात्र के परिजन एवं इटावा पुलिस ग्वालियर पहुंच गए। यहां इटावा पुलिस के सामने पड़ाव थाना पुलिस ने छात्र को उसके घरवालों के सुपुर्द कर दिया। 

गर्लफ्रेंड के सामने हाथ में रिवॉल्वर लेकर खड़ा था बॉयफ्रेंड, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि चली गई जान

चोरी के शक में उज्जैन में लोगों ने युवक को दी तालिबानी सजा

अलग-अलग जाति होने के कारण परिजन नहीं करवा थे शादी, कपल ने उठा लिया ये खौफनाक कदम 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -