jio में 10 रूपए तो किसी में 4 रूपए में ही मिल रहा है 1GB डाटा
jio में 10 रूपए तो किसी में 4 रूपए में ही मिल रहा है 1GB डाटा
Share:

नए वर्ष पर अधिक डेटा की आवश्यकता है तो आपको यहां हम अलग अलग कंपनियों के ऐसे रिचार्ज के बारे में बता रहे हैं जिनमें आपको सस्ते में अधिक डेटा मिल जाएगा. यहां हम आपको जियो एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के रिचार्ज प्लान के बारे में आज जानकारी देने जा रहे है. 

Jio Data Recharge Plan: सबसे पहले JIO की बात करते हैं JIO के 15 रुपये के  डेटा प्लान में हाई स्पीड 1GB डेटा भी मिल रहा है. वहीं 25 रुपये के डेटा प्लान में हाई स्पीड 2GB डेटा भी मिल रहा है. JIO 61 रुपये के प्लान में हाई स्पीड का 6GB डेटा मिल रहा है. जिसके अतिरिक्त सबसे अधिक डेटा का JIO के पास 121 रुपये का प्लान है. जिसमे उपभोक्ता को 12GB भी मिल रहा है. इस तरह इस प्लान में उपभोक्ता को 10 रुपये में 1GB डेटा दिया जा रहा है. यह जियो का सबसे सस्ता डेटा प्लान है. इन प्लान में यूजर को वेलेडिटी या फिर कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाती है. 

Airtel Data Recharge Plan: एयरटेल के 58 रुपये के डेटा प्लान में हाई स्पीड 3GB डेटा भी दिया जा रहा है. वहीं 98 रुपये के रिचार्ज में 5GB डेटा भी मिल रहा है. जिसके अतिरिक्त 108 रुपये के डेटा प्लान में 6जीबी डेटा दिया जा रहा है . वहीं 148 रुपये के प्लान में उपभोक्ता को 15GB डेटा भी दिया जा रहा है. एयरटेल का 50GB डेटा का प्लान केवल 301 रुपये का है. इस तरह उपभोक्ता को इस प्लान में 6 रुपये में 1GB डेटा मिल रहा है. इन प्लान में यूजर को वेलेडिटी या फिर कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती है. 

Vodafone Idea Data Recharge Plan: VI 19 रुपये में 1GB डेटा भी दिया जा रहा है. इसकी वैलिडिटी 24 घंटे की है. इसका 2GB डेटा का प्लान 48 रुपये का है जिसकी वैलिडिटी 21 दिन का है. वहीं 21 दिन की ही वैलिडिटी के साथ 98 रुपये में 9GB डेटा भी दिया जा रहा है. कंपनी के 118 रुपये के प्लान में 12GB डेटा दिया जा रहा है. जिसके वैलिडिटी 28 दिन की है. वहीं VI का 50 GB डेटा का प्लान 298 रुपये का दिया जा रहा है. इसमें 28 दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है. वहीं VI के 418 रुपये के प्लान में 100जीबी डेटा मिल रहा है. इसकी वैलिडिटी 56 दिन की है. इन प्लान्स में कॉलिंग की सुविधा नहीं मिल रही है.

नए वर्ष की शुरुआत में BSNL ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा

भारत में लॉन्च की गई Infinix Note 11 की सीरीज, जानिए क्या है खासियत

जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाने वाला है Xiaomi का ये नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -