भारत में लॉन्च की गई Infinix Note 11 की सीरीज, जानिए क्या है खासियत
भारत में लॉन्च की गई Infinix Note 11 की सीरीज, जानिए क्या है खासियत
Share:

Infinix Note 11 Series  इंडिया में लॉन्च किया जा चुका है, जिसमें वैनिला नोट 11 और नोट 11S का नाम मौजूद है. इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध किया जाने वाला है, और ये Infinix Note 11 सारीज़ है. इन नए इनफिनिक्स फोन में वॉटरड्रॉप/पंच होल सेल्फी स्नैपर भी दिया जा रहा है, और इसके बैक पर ट्रिपल कैमरा सेंसर है. Infinix Note 11 का शरुआती मूल्य 11,999 रुपये है, जो कि 4GB + 64GB स्टोरेज के लिए है, और इस फोन की पहली सेल 23 दिसंबर को फ्लिपकार्ट के माध्यम से होने वाली है. ये फोन Glacier ग्रीन, Celestial स्नो, ग्रेफाइट ब्लैक में मिलता है.

Infinix Note 11S का मूल्य 12,999 रुपये है, जो कि इसके 6GB + 64GB और इसके 8GB + 128GB मॉडल का मूल्य 14,999 रुपये है. ये फोन 20 दिसंबर से फ्लिपकार्ट के माध्यम उपलब्ध किया जाने वाला है, और कहा गया है कि ये कीमत इंट्रोडक्ट्री है. ये फोन Symphony सियान, हेज़ ग्रीन और Mithril ग्रे कलर ऑप्शन में है.

Infinix Note 11 के फीचर्स: हम बता दें कि Infinix Note 11 में 6.7 इंच का फुल HD प्लस AMOLED डिस्प्ले भी मिल रहा है. जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 92% है. इसका पीक ब्राइटनेस 750 nits है. कैमरे के तौर पर इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है. इस मोबाइल में 50MP का प्राइमेरी कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और AI तीसरा लेंस है. फोन के बैक पर 16MP  का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, जिससे वीडियो चैट की जा सकती है. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाने वाली है, जो कि 33W फास्ट चार्जिंग के साथ मिल रहा है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, dual-band Wi-Fi, Bluetooth 5.1, GPS, 3.5mm audio jack, और USB Type-C पोर्ट दिया जा रहा है.

Infinix Note 11 के फीचर्स: यदि फीचर्स की बात की जाए तो Infinix Note 11S में 6.95-इंच का IPS LCD डिस्प्ले है, जो कि 120Hz के साथ मिल रहा है, और इसमें 180Hz टच सैंपलिंग रेट है. इसमें पंच होल कटआउट है, जो कि सेल्फी स्नैपर है. ये स्लिम बेज़ल के साथ आता है, और इसमें 91% स्क्रीन टू बॉडी भी है.

नए वर्ष की शुरुआत में अमेज़न दे रहा हजारों रूपए जीतने का मौका

नए साल पर नई शुरुआत करने जा रहा है WhatsApp, App दे रहा है ये खास फीचर्स

अब आधार कार्ड से घर बैठे आप भी कर सकते है KYC पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -