नए वर्ष की शुरुआत में BSNL ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा
नए वर्ष की शुरुआत में BSNL ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा
Share:

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों को नए वर्ष के अवसर पर शानदार तोहफा दे दिया है। BSNL के ग्राहकों को अब 2,399 रुपये वाले प्री-पेड प्लान के साथ 60 दिनों की अतिरिक्त वैधता मिलने वाली है। इस परिवर्तन के उपरांत 2,399 रुपये वाले प्लान की कुल वैधता 425 दिनों की जा चुकी है। पहले इसकी वैधता 365 दिनों तक ही थी।

BSNL के 2,399 रुपये वाले प्लान के फायदे: लाभों की बात की जाए तो BSNL के इस प्लान में रोज 3GB डाटा मिल रहा है। जिसके अतिरिक्त सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल रही है। इस प्लान के साथ Eros Now का भी सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। ख़बरों की माने तो BSNL का यह प्रमोशन ऑफर सभी सर्किल के लिए कहा जा रहा है। इस प्लान में रोज 100 SMS भी मिलने वाला है। BSNL हरियाणा के ट्वीट के अनुसार 60 दिनों की वैधता 31 दिसंबर तक रिचार्ज करने पर ही मिलने वाली है। अब यदि 1 जनवरी को कोई उपभोक्ता रिचार्ज कराता है तो उसे अतिरिक्त वैधता मिलने वाला है या नहीं, इस संबंध में फिलहाल कोई सूचना अब तक सामने नहीं आई है। किसी अन्य सर्किल ने इस प्लान के बारे में ट्वीट करके सूचना नहीं दी गई है।

2,399 रुपये के अतिरिक्त यदि आप किसी अन्य लंबी वैधता वाले प्लान की तलाश में हैं तो BSNL के साथ 1,498 रुपये का भी एक प्लान है जिसके साथ 365 दिनों की वैधता भी मिल रहा है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 SMS और रोज 2GB डाटा मिल रहा है। ख़बरों की माने तो BSNL के पास 1,999 रुपये का भी एक प्लान है जिसमें 365 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इस प्लान में भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS और कुल 500GB डाटा मिलता है। इससे पहले Jio ने भी अपने 2,545 रुपये वाले प्लान के साथ 29 दिनों की अतिरिक्त वैधता दी है। जियो ने भी यह वैधता न्यू ईयर ऑफर के अंर्तगत ही दी गई है।

जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाने वाला है Xiaomi का ये नया स्मार्टफोन

नए वर्ष की शुरुआत में अमेज़न दे रहा हजारों रूपए जीतने का मौका

नए साल पर नई शुरुआत करने जा रहा है WhatsApp, App दे रहा है ये खास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -