मेला देखकर लौट रही नाबालिग के साथ 10 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, सैमुअल-माइकल सहित 4 गिरफ्तार
मेला देखकर लौट रही नाबालिग के साथ 10 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, सैमुअल-माइकल सहित 4 गिरफ्तार
Share:

रांची: झारखंड में नाबालिग लड़कियों के साथ दरिंदगी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. सूबे के विभिन्न जिलों से लगातार लड़कियों और महिलाओं के साथ ज्यादती की खबरें सामने आ रहीं हैं. एक दिन पहले गुमला जिले में हुए नाबालिक युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के बाद अब झारखंड के पाकुड़ जिला के लिट्टीपाड़ा प्रखंड में एक नाबालिग युवती के साथ 10 हैवानों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपियों ने नाबालिग लड़की को जान से मारने की धमकी देकर बारी-बारी से जंगल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के साथ हुई हैवानियत की सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नजदीकी साहिबगंज जिले के बरहेट थाना क्षेत्र से 4 दुष्कर्मियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. इसके साथ ही अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

रिपोर्ट के अनुसार, 25 फरवरी की सुबह पाकुड़ के लिट़्टीपाड़ा में आयोजित एक मेले को देखकर पीड़िता अपने घर वापस लौट रही थी, इसी दौरान 10 हैवान, नाबालिग युवती को जान से मारने की धमकी देकर उसे सुनसान झाड़ियों में ले गए. जहां बारी बारी से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. नाबालिग युवती को गंभीर अवस्था में छोड़कर सभी आरोपी भाग गए. घटना के बाद ग्रामीणों ने नाबालिग युवती की स्थिति देखकर उसके परिवार वालों को पूरे मामले से अवगत कराया. गैंगरेप की वारदात के दो दिन बीत जाने के बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के सिमलौंग ओपी पहुंच कर FIR दर्ज कराई. 

पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर केस संख्या 11/23 और IPC की धारा 376 (डी ) ए दर्ज करते हुए 8 नामजद व दो अज्ञात को आरोपित बनाया है. मामले की गंभीरता के मद्देनज़र पुलिस ने कार्यवाई करते हुए सामूहिक दुष्कर्म के 4 आरोपियों को साहेबगंज जिले के बरहेट थानां क्षेत्र से अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. बाकी, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. पीड़िता से सामूहिक बलात्कार मामले को लेकर SDPO अजित कुमार विमल ने बताया है कि, सिमलौग ओपी की पुलिस ने जघन्य अपराध में शामिल सामसुन हांसदा , मरकुश हेम्ब्रम , सैमुअल हांसदा और माइकल मुर्मू को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. इसके साथ ही पीड़िता को सदर अस्पताल भेज कर मेडिकल जांच करवाया गया है.

तंत्र-मंत्र के के नाम पर महिलाओ से करता था शर्मनाक हरकत

दिनदहाड़े फायरिंग से दहली दिल्ली, केबल ऑफिस में घुसकर युवक को मारी गोली

पिता-पुत्री का पवित्र रिश्ता शर्मसार, नाबालिग बेटी से 6 माह तक कलियुगी बाप ने किया बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -