दिनदहाड़े फायरिंग से दहली दिल्ली,  केबल ऑफिस में घुसकर युवक को मारी गोली
दिनदहाड़े फायरिंग से दहली दिल्ली, केबल ऑफिस में घुसकर युवक को मारी गोली
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के चंचल पार्क में दिनदहाड़े गोलीबारी किए जाने की घटना सामने आई है. पूरे मामले का CCTV फुटेज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि गोलीबारी में एक शख्स जख्मी हुआ है. दरअसल, चंचल पार्क स्थित केबल ऑफिस में गोलीबारी की घटना को लेकर पीएस में PCR कॉल आई थी. पूछताछ के दौरान पता चला है कि सोमवार को 3 अज्ञात लड़के अपाचे बाइक पर प्लॉट नंबर 1 पर केबल एंड वाईफाई दफ्तर के सामने आए थे. जिसके बाद दो लोग घुसे और भीतर बैठे तीन लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

2 लड़कों में से एक ने हितेश (22 वर्ष) पुत्र त्रिलोकचंद  पर 3 राउंड फायरिंग की, जो उपरोक्त दफ्तर में 2 अन्य लड़के रोहन और वरुण के साथ मौजूद था. गोली लगने से हितेश जख्मी गया. हालांकि रोहन और वरुण को कोई चोट नहीं आई. जैसे ही दोनों आरोपी लड़के गोली मारकर दफ्तर से बाहर आए, तभी तीसरा साथी वहां पहुंचा और तीनों बाइक पर सवार होकर मौके से भाग गए. जख्मी हितेश को राठी फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया. हितेश को 2 गोलियां लगीं और उसका उपचार जारी है. वहीं 13 खाली कारतूस दफ्तर के बाहर से मिली हैं और 3 खाली कारतूस और कुछ टूटे हुए शीशे के टुकड़े दफ्तर के अंदर पड़े हुए मिले हैं. वहीं पुलिस अब हमले के मकसद का पता लगाने में लगी हुई है. आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न टीमों का गठन किया गया है.

DCP आउटर ने बताया है कि फिलहाल हमलावरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. जानकारी जुटाई जा रही है कि आखिर गोलीबारी करने वाले अपराधी कौन थे और उन्होंने गोलीबारी की वारदात को क्यों अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की विभिन्न टीमों का गठन किया गया है और घटना के संबंध में कानूनी कार्रवाई आरंभ कर दी गई है.

पिता-पुत्री का पवित्र रिश्ता शर्मसार, नाबालिग बेटी से 6 माह तक कलियुगी बाप ने किया बलात्कार

मदरसे में अरबी पढ़ने जाती थी 16 वर्षीय लड़की, मौलवी बिलाल अहमद ने 5 महीने तक बंधक बनाकर..

छात्रों संग कुकर्म करता था मिलिट्री स्कूल का शिक्षक, भंडाफोड़ होते ही परिजन रह गए दंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -