पिता-पुत्री का पवित्र रिश्ता शर्मसार, नाबालिग बेटी से 6 माह तक कलियुगी बाप ने किया बलात्कार
पिता-पुत्री का पवित्र रिश्ता शर्मसार, नाबालिग बेटी से 6 माह तक कलियुगी बाप ने किया बलात्कार
Share:

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के सेलाकुई थाना क्षेत्र में एक सौतेले पिता ने बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर डाला। बता दे कि यहां पुलिस ने नाबालिग पुत्री के साथ बलात्कार, गाली गलौच, जान से मारने की धमकी व पोक्सो एक्ट के आरोपित सौतेले पिता को अरेस्ट कर जेल भेजा है।

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित मूल रूप से यूपी के सहारनपुर जिले का निवासी है। जो सेलाकुई में किराए पर रहता है। सेलाकुई थाने में महिला ने दी शिकायत में कहा है कि सौतेला पिता नाबालिग पुत्री के साथ जुलाई से लगातार खोटा काम करता आ रहा है। विरोध करने पर गाली गलौच करता है और हत्या की धमकी देता है। हालांकि, नाबालिग की मां ने शिकायत में कहा है कि पहले तो उसने डर और लोकलाज के चलते कोई शिकायत नहीं की। उसके पति ने भी माफी मांगी और कहा था कि वह अब लड़की के साथ कुछ गलत काम नहीं करेगा, मगर उसके बाद भी उसका पति नशा करके आता है और नाबालिग पुत्री के साथ बलात्कार करता है।

इसी के साथ महिला ने कहा कि जब उसने अपनी पति को समझाने की कोशिश की, तो उसका पति उसके साथ व उसके बच्चों के साथ गाली गलौच कर मारपीट करने लगा। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इन कारणों से वह अपने पति की हरकतों से परेशान है। उसका पति कभी भी किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है।

मदरसे में अरबी पढ़ने जाती थी 16 वर्षीय लड़की, मौलवी बिलाल अहमद ने 5 महीने तक बंधक बनाकर..

छात्रों संग कुकर्म करता था मिलिट्री स्कूल का शिक्षक, भंडाफोड़ होते ही परिजन रह गए दंग

दिल्ली फिर शर्मसार ! नाबालिग बेटी को होटल में ले गई मां, फिर अपनी आंखों के सामने कराया बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -