तंत्र-मंत्र के के नाम पर महिलाओ से करता था शर्मनाक हरकत
तंत्र-मंत्र के के नाम पर महिलाओ से करता था शर्मनाक हरकत
Share:

ग्वालियर। 2017 में एक व्यापारी की बहु से रेप का मामला सामने आया था, इस मामले में दोषी पाए गए तांत्रिक को हाल ही में कोर्ट ने सजा सुनाई है। शहर की एक पॉश कॉलोनी में रहने व्यापारी की बहू से कई बार रेप किया था। इस घटना के दौरान तांत्रिक दावा करता था कि, शक्तियों को अपने शरीर में बुलाने के लिए उसे एक महिला की जरुरत होती है। इसके चलते वह तांत्रिक, तंत्र-मंत्र के दौरान महिला और उसकी सास को निर्वस्त्र बैठाता था वहीं, परिवार के पुरुषों को गर्म सरियें चुभोता था। 

तांत्रिक का यह खेल तकरीबन 1 साल तक चलता रहा, इस दौरान उसने व्यापारी से करीब 30.71 लाख रुपए और तकरीबन 10 लाख रुपए की कीमत के आभूषण ऐंठ लिए थे। वहीं, इस प्रकार से उसने कई और लोगो को भी निशाना बनाया था, जिसके चलते कुछ लोगो ने उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया। तांत्रिक पर धोखाधड़ी और रेप सहित कई धाराए लगाकर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया था। 

इस मामले में तांत्रिक को शहर के षष्ठम अपर सत्र न्यायाधीश अनीता सिंह ने 20 साल की सजा सुनाते हुए 11 हजार 500 रुपए का अर्थदंड देने को भी कहा है। वहीं, उसके 1 साथी को कोर्ट ने दोषमुक्त कर दिया है। बता दे कि, आरोपी 2017 से जेल में ही है। साथ ही पुलिस ने हाल ही में एक चालान और कोर्ट में पेश किया था जिसके चलते, आरोपी को यह सजा सुनाई गई है। 

क्या आप VIP हो गए हैं ? ममता के मंत्री और MLA ने कोर्ट को कराया इंतज़ार ! भड़के जज

उमेश पाल हत्याकांड: मुस्लिम हॉस्टल में रची गई थी साजिश, माफिया अतीक के बेटे पर 50 हजार का इनाम

किन्नर समाज ने की सरकार से जमीन की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -