यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी खबरें
यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी खबरें
Share:

तेजप्रताप के विवादित बोल, कहा- 'नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा लेंगे'

केंद्र की मोदी सरकार बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को चारों तरफ से घेरने में लगी हुई है. ताजा मामले में लालू यादव की ज़ेड प्लस सिक्योरिटी हटा ली गयी है.

कमल कीचड़ में ही खिलता है : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चुनावी प्रचार - प्रसार के लिए गुजरात पहुंचे हैं यहां वे चार रैलियां करेंगे। आज उन्होंने भुज पहुंचने के बाद मंदिर में दर्शन किए.

धर्म नहीं, हथियारों का सौदागर था राम रहीम​

साध्वियों से यौन शोषण के मामले में जेल में बंद गुरमीत राम रहीम को लेकर ऐसी जानकारी सामने आई है, जिसे जानकर आप भी आश्चर्य में पड़ जाऐंगे। राम रहीम के डेरा सच्चा सौदा में कानून 

जो काम आतंकी ना कर सके वो बीजेपी ने कर दिखाया-केजरीवाल

चुनावी दौर में सभी पार्टियां विरोधियों पार्टियों पर अपनी भड़ास निकालने में कोई कसर नहीं छोड़तीं, विपक्ष पर हमला और उनके द्वारा किये गए कार्यों की आलोचना,उपेक्षा करना और 

मेवाणी के तेवर से कांग्रेस मुश्किल में

 गुजरात विधानसभा चुनाव में एक तरफ जहां दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर वड़गांव से निर्वाचन लड़ने की घोषणा की है तो वहीं दूसरी तरफ,

गुजरात चुनाव पर लगा है 1000 करोड़ का सट्टा

देशभर में गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा जोरों पर है. सियासी पार्टियों से लेकर आम आदमी तक, हर किसी की नजर गुजरात चुनावों पर टिकी हुई है.

भारत-पाकिस्तान के बीच मैच पर थरूर ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते है. हाल ही में उन्होंने भारत-पाकिस्तान के बीच फिर से क्रिकेट मैच शुरू करने पर बयान दिया है.

नागपुर टेस्ट- भारत ने जीता पहला मैच

भारत-श्रीलंका के बीच दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने अपनी पहली पारी 610/6 रनो पर पारी घोषित की थी, जिसके जवाब में श्रीलंका टीम अपनी दूसरी पारी में 49.3 ओवर में 166 रन पर ही आल आउट हो गयी.

एशेज सीरीज: पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने दर्ज की शानदार जीत

दो चिरप्रतिद्वंद्विओं ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार जीत दर्ज की. दूसरी पारी में इंग्लैंड टीम को एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ.

'पद्मावती' के सपोर्ट में आए सुनील शेट्टी

 फिल्म पद्मावती को लेकर पुरे देश में बवाल मचा हुआ है, लेकिन अच्छी बात यह है कि फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से इस फिल्म के साथ खड़ी है. इसी बीच हाल ही में अभिनेता सुनील शेट्टी 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -