धर्मशाला में सीएम सुखविंदर सिंह ने किया प्रचार, बोले- ये लोकतंत्र को बचाने का चुनाव
धर्मशाला में सीएम सुखविंदर सिंह ने किया प्रचार, बोले- ये लोकतंत्र को बचाने का चुनाव
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने धर्मशाला कांग्रेस उम्मीदवार देवेंद्र जग्गी के लिए प्रचार करते हुए शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार क्षेत्रों में कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। धर्मशाला उपचुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा नामित जग्गी ने पूर्व विधायक सुधीर शर्मा की जगह ली है, जो पाला बदलकर भाजपा में शामिल हो गए थे।

सुक्खू ने समाज के विभिन्न वर्गों को लाभ पहुंचाने वाली विभिन्न योजनाओं का हवाला देते हुए लोगों के कल्याण के प्रति सरकार की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। उन्होंने बिना किसी पूर्व शर्त के सामाजिक जरूरतों को पूरा करने में सरकार के सक्रिय दृष्टिकोण पर जोर दिया। पूर्व विधायक पर सार्वजनिक सेवा पर व्यक्तिगत लाभ को प्राथमिकता देने का आरोप लगाते हुए सुक्खू ने कहा, "पूर्व विधायक सबसे बड़े भू-माफिया बन गए हैं। उनकी रुचि लोगों की सेवा करने में नहीं बल्कि धन इकट्ठा करने में है।"

अपने भाषण के दौरान, सुक्खू ने विभिन्न क्षेत्रों में सरकार की प्रगति को भी रेखांकित किया और राज्य के विकास के लिए काम करना जारी रखने का संकल्प लिया। उन्होंने भाजपा की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि सीएम के रूप में जयराम ठाकुर के कार्यकाल के दौरान राज्य केंद्र सरकार से धन सुरक्षित करने में विफल रहा। सुक्खू ने भाजपा नेताओं पर आपदा प्रभावित परिवारों की उपेक्षा करने और केवल राजनीति में लगे रहने का आरोप लगाया।

सुक्खू ने भाजपा पर राज्यसभा चुनाव के दौरान पैसे बांटने का भी आरोप लगाया और आरोप लगाया कि भाजपा के कुछ पूर्व विधायकों को भारी रकम मिली, जिसका इस्तेमाल आगामी चुनावों में वोट खरीदने के लिए किया जाएगा। सुक्खू ने मतदाताओं से विपक्ष द्वारा दिए गए धन की पेशकश को अस्वीकार करने और कांग्रेस का समर्थन करने का आग्रह करते हुए कहा, "यह चुनाव सीएम या सरकार को बचाने के बारे में नहीं है, बल्कि लोकतंत्र की रक्षा के बारे में है।"

विदेश जा सकेंगे आंध्र प्रदेश के सीएम जगन रेड्डी, CBI कोर्ट ने दी इजाजत

झाँसी में राहुल गांधी ने दोहराए अपने वादे- सरकार बनते ही खटाखट पैसे देंगे, अग्निवीर योजना को फाड़कर फेंक देंगे

कहाँ गया मानवाधिकार ? पाकिस्तानी रेंजर्स ने 3 कश्मीरियों को गोलियों से भूना, सस्ते आटे के लिए कर रहे थे प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -