धर्म नहीं, हथियारों का सौदागर था राम रहीम
धर्म नहीं, हथियारों का सौदागर था राम रहीम
Share:

नईदिल्ली। साध्वियों से यौन शोषण के मामले में जेल में बंद गुरमीत राम रहीम को लेकर ऐसी जानकारी सामने आई है, जिसे जानकर आप भी आश्चर्य में पड़ जाऐंगे। राम रहीम के डेरा सच्चा सौदा में कानून व्यवस्था का खुलेआम मखौल उड़ाया जा रहा था। आरोप लगाए गए हैं कि, पुलिस की शह पर डेरा में हथियार रखे जाते थे और, उसे डेरा समर्थक जरूरत पड़ने पर बाहर लेकर जाते थे। पुलिस ने उन्हें छूट देकर रखी थी। दरअसल 48 डेरा समर्थकों ने डेरे के पते पर लाइसेंस लिए हुए थे।

हालात ये हैं कि, अब जब डेरा सच्चा सौदा को लेकर कई जानकारियां सामने आ रही हैं, तो ऐसे में न तो हथियार बरामद हो पा रहे हैं, और न ही हथियारों को उपयोग करने वाले। एक ऐसी जानकारी सामने आई है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाऐंगे। दरअसल लगभग डेढ़ सौ ऐसे लोगों की फौज डेरे में काम कर रही थी जिनके पास, लाइसेंस युक्त हथियार थे। मगर, अब पुलिस इनकी तलाश नहीं कर पा रही है।

आरोप तो ये भी लगे हैं कि, यह सब राजनीतिक रसूख के चलते हुआ। गौरतलब है कि, डेरा सच्चा सौदा व गुरमीत राम रहीम को लेकर जानकारी सामने आई है कि, बाबा का संबंध राजनीतिक रसूख वाले कई व्यक्तियों से था ।

पुलिस ने जब डेरे की तलाशी ली थी, तो यहां एके 47 राइफल के खाली कारतूस बरामद हुए। डेरा समर्थकों के पास बड़े पैमाने पर घातक हथियार होने की जानकारी सामने आने से हड़कंप मच गया है। कथित तौर पर यह भी कहा गया है कि, डेरे के गुफानुमा कमरों में आयुध शक्ति बढ़ाने के लिए उपयोग किए जाने वाले हथियार तक जमा करने की प्लानिंग की जा रही थी।

वास्को-डि-गामा एक्सप्रेस की 13 बोगियां हुई बेपटरी

मालगाड़ी के 14 डिब्बे पटरी से उतरे

ईश निंदा पर घिरे टीवी पत्रकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -