ज़ायरा के जन्मदिन पर 'सीक्रेट सुपरस्टार स्पेशल केक'
ज़ायरा के जन्मदिन पर 'सीक्रेट सुपरस्टार स्पेशल केक'
Share:

दिवाली के उपलक्ष में रिलीज हुई फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में एक सिंगर के किरदार को स्क्रीन पर जिंदा करने वाली शानदार एक्ट्रेस जायरा वसीम का आज(23 अक्टूबर) जन्मदिन है. 17 वर्ष की इस अभिनेत्री ने सीक्रेट सुपरस्टार के डायरेक्टर अद्वैत चंदन के साथ फिल्म की सक्सेस और बर्थडे की दोहरी खुशी के मौके पर 'सीक्रेट सपुरस्टार स्पेशल केक' काटा. इस खास मौके पर ज़ायरा के साथ आमिर खान भी शामिल हुए और माथा चूमकर ज़ायरा को जन्मदिन की बधाई दी.

इस ख़ुशी के मौके पर ज़ायरा ने कहा की आगे उनके पास अभी कोई ऑफर नहीं हैं और अभी क्या करना हैं, ये भी अभी उन्हें नहीं सोचा. अपने सोशल पर ट्रोल होने को लेकर ज़ायरा ने कहा की किसी सोशल साइट पर ट्रोल होना भी काम का ही एक हिस्सा हैं. यह वहीं प्लेटफार्म हैं जहाँ से आपको सराहना भी मिलती हैं. आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' में अपना डेब्यू करने वाली इस अभिनेत्री की दूसरी फिल्म भी आमिर खान के साथ ही हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई इस फिल्म को क्रिटि‍क्स और दर्शकों दोनों की ही खूब सराहना मिल रही है.

जायरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो रियल लाइफ में बहुत आलसी हैं. जायरा ने कहा था कि अगर उनकी मम्मी साथ न हो तो वह तीन दिन तक लगातार सो सकती हैं. उन्होंने बताया कि उनका निक नेम आलू है और उनके दोस्त भी उन्हें इसी नाम से बुलाते हैं. जायरा ने बताया कि उनके पिता बहुत सिंपल हैं. घर में उन्हें फ्रीडम और बहुत ट्रस्ट मिलता है. चाहे जायरा फिल्मों में बेहतरीन कर रही हैं लेकिन उनका कहना है कि एजुकेशन उनकी पहली प्रियोरिटी है. जायरा की पसंदीदा एक्ट्रेस रिचा चड्ढा हैं. उन्होंने बताया कि वो मनोज बाजपेयी और इरफान खान को भी बहुत पसंद करती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

छठ पूजा के मौके पर भोजपुरी की एक साथ 3 फिल्मे होगी रिलीज़

फिल्म के लिए चूज़ी होने के कारण मैने कई फिल्मो को मना कर दिया- शमिता शेट्टी

यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है फिल्म 'पवन राजा' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -