यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है फिल्म 'पवन राजा' का ट्रेलर
यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है फिल्म 'पवन राजा' का ट्रेलर
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की लाइफ पर आधारित फिल्म 'पवन राजा' छठ पर्व के मौके पर रिलीज़ होने वाली है. ये फिल्म के निर्माता धनंजय सिंह व निर्देशक अरविंद चौबे के निर्देशन में बनी है. सुनने में आया है कि फिल्म पवन सिंह की निजी जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है. और या इसे अभिनेता पवन सिंह की बायोपिक भी कह सकते है. फिल्म हैप्पी फिल्म्स इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी है. इन दिनों तो इस बहुचर्चित फिल्म 'पवन राजा' का ट्रेलर यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. अब तक इस ट्रेलर को 24 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है.

भोजपुरी सिनेमा के बड़े-बड़े स्टार्स भी इस फिल्म के संगीत और ट्रेलर की खूब तारीफे कर रहे है. इस फिल्म में पवन सिंह, अक्षरा सिंह, मोनालिसा, बृजेश त्रिपाठी, आयज खान, आनंद मोहन, प्रकाश जैस, देव सिंह, धीरज सिंह व सुशील सिंह जैसे मशहूर भोजपुरी कलाकार नजर आएंगे. इतना ही नहीं फिल्म के एक गाने में भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे भी थिरकती हुई नजर आएगी. फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर है. फिल्म की कहानी दिल छू लेने वाली है. फिल्म 'पवन राजा' में संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है और फिल्म के गीत मनोज मतलबी ने लिखे है. बता दे छठ पूजा के पर्व पर ये फिल्म बिहार और झारखण्ड में रिलीज़ की जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

छठ पूजा के मौके पर भोजपुरी की एक साथ 3 फिल्मे होगी रिलीज़

फिल्म के लिए चूज़ी होने के कारण मैने कई फिल्मो को मना कर दिया- शमिता शेट्टी

Happy Birthday कॉमेडी किंग 'सिद्धार्थ जाधव'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -