शिवसेना ने तोड़ा बीजेपी से गठबंधन, उद्धव ने कहा- शुरू हो गयी है जंग
शिवसेना ने तोड़ा बीजेपी से गठबंधन, उद्धव ने कहा- शुरू हो गयी है जंग
Share:

मुंबई: हाल मे मिली जानकारी मे पता चला है कि बीएमसी चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर बातचीत के दौरान कोई नतीजा नही निकल पाने के कारण महाराष्‍ट्र में शिवसेना और बीजेपी का गठबंधन टूट गया है. इस बारे मे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा है कि भविष्‍य में महाराष्‍ट्र में दोनों पार्टियों के बीच कोई गठबंधन नहीं होगा. वही अब शिवसेना की भाजपा से जंग शुरू हो गयी है. इसके साथ ही उद्धव ठाकरे ने इस बात की भी पुष्टि की है कि वर्तमान गठबंधन नहीं तोडा जायेगा, किन्तु भविष्य मे भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना का महाराष्ट्र मे गठबंधन नही होगा.

बता दे कि महाराष्ट्र मे बीएमसी चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर दोनों पार्टियों मे कई दिनों से विवाद की स्तिथि बनी हुई थी, जिसमे किसी भी तरह की बात नही बन पा रही थी ऐसे मे  23 जनवरी को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बीएमसी चुनावों के लिए अपनी पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर दिया था. भाजपा 227 सदस्यीय परिषद में 100 से अधिक सीटों पर अपना दावा कर रही है, किन्तु शिवसेना अपनी बात पर अड़ी हुई है.

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि बीजेपी ने हमारे घर में घुसकर हमें तंग किया और हमारे 25 साल बर्बाद हो गए. जिसमे अब कोई समझौता नही होगा.

बीएमसी के सीट बंटवारे को लेकर BJP, शिवसेना में ठनी

BMC चुनाव : शिवसेना ने दी 60 सीट, BJP ने बताया अपमान

BMC चुनाव को लेकर भाजपा शिवसेना में तनातनी

BMC ELECTION : शिवसेना मुफ्त में करवाएगी इलाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -