BMC ELECTION : शिवसेना मुफ्त में करवाएगी इलाज
BMC ELECTION : शिवसेना मुफ्त में करवाएगी इलाज
Share:

मुंबई ​। मुंबई महानगर पालिका के चुनाव से पूर्व शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने घोषणा की है कि ऐसे लोग जो कि 500 स्क्वेयर फुट के घर में रहते हैं उनका प्राॅपर्टी टैक्स माफ किया जाएगा। इतना ही नहीं जिन लोगों के पास 700 स्क्वेयर फुट के घर हैं उन्हें प्राॅपर्टी टैक्स में कुछ रियायत दी जाएगी। इस बात की घोषणा शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने की। दरअसल वे बीएमसी चुनाव को लेकर अपनी बात कह रहे थे।

उन्होंने घोषणा की कि यदि मुंबई में लोग सरकारी स्वास्थ्य योजनाओं से दूर हैं ऐसे लोगों को बिना किसी शुल्क के चिकित्सकीय उपचार दिए जाने की सुविधा दी जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार 21 फरवरी को करीब 10 महानगर पालिका के लिए निर्वाचन कार्य होगा और 23 फरवरी को मतगणना होना है।

ऐसे में 25 जिला परिषद व पंचायत समितियों के चुनाव आयोजित किए जाऐंगे। मुंबई नगर पालिका के चुनावों पर लोगों की सबसे अधिक नज़र रहेगी। गौरतलब है कि इस चुनावी मैदान में केंद्र और विधानसभा स्तर की राजनीति में गठबंधन में रहने वाले दल शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी एक दूसरे के विरूद्ध ही चुनाव लड़ रहे हैं। गौरतलब है कि बीएमसी का बजट 37 हजार करोड़ रूपए का है और ऐसे में इस पर किसी के काबिज होने का अर्थ है कि देश की आर्थिक राजधानी पर कब्जा कर लिया जाए।

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -