सलमान के लिए आसाराम से चार गुना ज्यादा सुरक्षा
सलमान के लिए आसाराम से चार गुना ज्यादा सुरक्षा
Share:

जोधपुर : फिल्म अभिनेता सलमान खान आज एक बार फिर जोधपुर कोर्ट में उपस्थित रहेंगे. आर्म्स एक्ट प्रकरण में सलमान के खिलाफ चल रहे केस का फैसला सुनाया जाएगा. सलमान के यहां कोर्ट में पेश होने के दौरान पुलिस को हमेशा मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.पांच साल पहले ऐसे ही सलमान की पेशी के दौरान बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक कोर्ट में प्रवेश कर गए थे. इसलिए इस बार आसाराम से चार गुना ज्यादा सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

उल्लेखनीय है कि जोधपुर जेल में बंद आसाराम को रोजाना पेशी के लिए कोर्ट लाया जाता है. इस दौरान बड़ी संख्या में उनके समर्थक कोर्ट में एकत्र होते है. आसाराम की सुरक्षा के लिए हमेशा सौ पुलिसकर्मी तैनात रहते है. वहीं सलमान की सुरक्षा के लिए इससे चार गुना अधिक पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे क्योंकि आसाराम की अपेक्षा सलमान के समर्थक कहीं अधिक संख्या में कोर्ट पहुंचते है.

बता दें कि सलमान के कोर्ट में उपस्थित रहने के दौरान बड़ी संख्या में प्रशंसक कोर्ट में आ जाने से सलमान की सुरक्षा के लिए कोर्ट परिसर में करीब चार सौ पुलिसकर्मी तैनात रहते है. ऐसे में पूरा कोर्ट परिसर एक छावनी के रूप में नजर आता है.फिर भी सलमान के समर्थक उन तक पहुंच ही जाते है. इन लोगों को रोकना पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती रहेगी.

हालाँकि सलमान की सुरक्षा के लिए उसके स्वयं के सुरक्षा कर्मी हमेशा उसके साथ चलते है.चार साल पहले भी सलमान के सैकड़ों समर्थकों की धक्का मुक्कीसे कोर्ट के दरवाजे के कांच टूट गए थे. इस पर कोर्ट ने पुलिस पर नाराजगी जताते हुए ऐसे मामलों में सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने का आदेश दिया था.

बड़ी खबर : सलमान खान को आज हो सकती है सजा, काले हिरण शिकार मामले में आज आएगा फैसला

सुपरस्टार सलमान खान जेल जाएंगे या होंगे बरी?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -