बोरे में भरकर ले जा रहे थे नए नोट, ट्रक रोककर बरामद किए 35 लाख
बोरे में भरकर ले जा रहे थे नए नोट, ट्रक रोककर बरामद किए 35 लाख
Share:

राजस्थान : बोरियो में अनाज भरे  हुए तो कई बार देखा होगा लेकिन बोरियो  में लाखो नगदी भरे  हुए शायद ही अपने देखे होंगे या सुने होंगे. ऐसे में एक खबर आई है राजस्थान के जोधपुर से जहां पुलिस ने ट्रक में भरी हुई बोरियो में से 35 लाख रुपए  बरामद किये. यह लाखो रुपए मूंगफली के बोरो से मिले है जिसे देखकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए थे. फ़िलहाल पुलिस ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.      

  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर पुलिस ने बीतीरात 3 बजे हाइवे पर चेकिंग कर ट्रक मे से लाखो रुपए जब्त किये है.चौकाने वाली बात ये थी इस बोरे मे से पुलिस को 24 लाख  के दो-दो हज़ार के नोट मिले है इसके  साथ  ही बाकि 11 लाख रुपए के 100, 50, 20, 10 रुपये के नोट मिले हैं. यानी पूरी रकम वैध करेंसी में हैं.      

वही ड्राइवर ने बताया कि वह यहां से मूंगफली भरकर भरतपुर गया था. वहां से वो बची हुई मूंगफली के साथ रुपये लेकर वापस आ रहा था. यह रुपए भरतपुर के व्यपारी ने दिए थे जिसे मालिक को देना  था. उसे नहीं मालूम है कि व्यपारी ने इतने रुपये कहां से लाकर दिए हैं.

पुलिस अब उस व्यापारी का पता लगा रही है. एसएचओ का कहना है कि दोनों व्यपारियों को बुलाया जा रहा है साथ ही पुरे  इस मामले की जांच की जा रही है. हमने ड्राइवर को हिरासत में ले रखा है.

नक्सलियो के बैंक खातों से बरामद हुए 55 करोड़

मुंबई की सडको में करोड़ो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -