बड़ी खबर : सलमान खान को आज हो सकती है सजा, काले हिरण शिकार मामले में आज आएगा फैसला
बड़ी खबर : सलमान खान को आज हो सकती है सजा, काले हिरण शिकार मामले में आज आएगा फैसला
Share:

जोधपुर : 18 साल पुराने काले हिरण के शिकार के मामले से जुड़े अवैध हथियार रखने के प्रकरण में आज जोधपुर की अदालत फैसला सुनाएगी. इसलिए आज का दिन सलमान खान के लिए अहम है. फैसला सुनाए जाने के दौरान सलमान खान कोर्ट में उपस्थित रहेंगे.

गौरतलब है कि वर्ष 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर अवैध शिकार का आरोप लगा था. इसमें सलमान खान के खिलाफ चार केस दर्ज हुए थे. एक केस कांकाणी में शिकार में अवैध हथियार के इस्तेमाल का भी था जिस पर आर्म्स एक्ट के तहत केस चल रहा है और आज इसी पर फैसला आना है.

स्मरण रहे कि एक और दो अक्टूबर 1998 की रात जोधपुर के पास कांकाणी में दो काले हिरण के शिकार का आरोप सलमान खान पर लगा. आरोप है कि शिकार के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार एक पिस्टल और एक राइफल का लाइसेंस खत्म हो गया था और इन हथियारों के लाइसेंस का नवीनीकरण नहीं कराया गया था. 15 अक्टूबर 1998 को आर्म्स एक्ट की दो धाराओं 3 बटा 25 और 3 बटा 27 के तहत सलमान खान पर केस दर्ज हुआ था.

बता दें कि वैध लाइसेंस के बगैर हथियार रखनाअवैध माना जाता है. इस धारा के तहत अधिकतम तीन साल की सजा का प्रावधान है. फैसले से पहले कल ही सलमान खान जोधपुर पहुँच गए .सलमान के साथ उनकी बहन अलवीरा भी साथ हैं.सलमान को देखने के लिए जोधपुर एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में जमा हो गए थे. वही सुर्खियों में यह भी खबर है कि सलमान को कोर्ट दोषी करार दे सकता है जिसकी वजह से उन्हें सजा हो सकती है. 

सुपरस्टार सलमान खान जेल जाएंगे या होंगे बरी?

क्या सच में सलमान खान है 64 साल के, वोट कार्ड तो यही दिखाता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -