उत्तर प्रदेश के चुनावी दंगल में अब हरियाणा की दंगल गर्ल्स
उत्तर प्रदेश के चुनावी दंगल में अब हरियाणा की दंगल गर्ल्स
Share:

हिसार: अपनी पहलवानी के दम पर रेसलिंग का मैदानी दंगल जितने वाली हरियाणा की बहने गीता बबिता अब आपको उत्तर प्रदेश के चुनावी दंगल में भी नजर आने वाली है. मिली जानकारी में पता चला है कि उत्तर प्रदेश में मतदाता को जागरूक करने के लिए अवेयरनेस कैंपेन चलाए जा रहे हैं. जिसमे हरियाणा के बलाली की दंगल गर्ल्स गीता और बबिता इसमें शामिल होगी. उनके भाई राहुल फोगाट का कहना है कि उनके पास मेरठ डिस्ट्रिक्ट की तरफ से इनवीटेशन आया है. जिसमे  22 तारीख को होने वाले इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कहा गया है.

फिलहाल दोनों बहनें प्रो. रेसलिंग में हिस्सा ले रही हैं, जिसके चलते व्यस्त है. वही बताया गया है कि अगर व्यस्तता नही होगी तो वे मेरठ दंगल में शामिल होंगी. मेरठ में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए कई आयु वर्ग की महिला व पुरुषों की कुश्ती चैंपियनशिप ऑर्गेनाइज होगी. जिसमे फोगाट सिस्टर्स शामिल हो सकती है.

आपको बता दे कि हाल में आमिर खान अभिनीत फिल्म फिल्म दंगल में महावीर सिंह फोगाट और उनकी बेटियो गीता और बबिता के जीवन को प्रदर्शित किया गया था. जिसके बाद से ही फोगाट सिस्टर्स सुर्खियों में है. वही वे अब समाज को जागरूक करने के लिए भी उत्तर प्रदेश के दंगल में शामिल होगी. 

जानिए किन 50 फिल्मों ने बॉलीवुड को बदल डाला

EC ने सुरक्षित रखा फैसला, किसी को नहीं मिला चुनाव चिन्ह

दंगल से प्रभावित होकर कुश्ती सिखने पहुची लडकिया

Box Office: तीन हफ्ते में इतना कमाया 'दंगल' ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -