सुबह का सलाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम
सुबह का सलाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम
Share:

यूपी में पहली बैठक में किसानों का कर्ज होगा माफ़ !

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश राज्य में सोमवार के दिन सरकारी दफ्तरों कर माहौल बदला हुआ सा नजर आ सकता है, राज्य के मुख्य सचिव द्वारा जारी आदेश के अनुसार, सोमवार 20 मार्च से राज्य के सभी सरकारी दफ्तरों में अधिकारी और कर्मचारियों के लिए समय पर आना अनिवार्य कर दिया गया है.

Facebook पर आज लाईव होंगे सीएम केजरीवाल

नईदिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार शाम को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से सोशल मीडिया पर लाईव जुड़ेंगे। वे अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों में जोश भरने के लिए कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे।

लोगो को अधिक खिला दिया, इसलिए उल्टी कर दी - सुखबीर सिंह बादल

चंडीगढ़. पंजाब के विधानसभा चुनाव में अकाली दल की करारी हार के बाद सुखबीर सिंह बादल ने विवादित बयान दिया है, पार्टी अध्यक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह हार से परेशान है.

मनोज सिन्हा नही बनेंगे यूपी CM , शाह ने योगी को बुलाया दिल्ली

नईदिल्ली। उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद अब सरकार गठन को लेकर चर्चा हो रही है। जहां केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा को उत्तरप्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने को लेकर चर्चा चल रही है तो दूसरी ओर सांसद योगी आदित्यनाथ के समर्थकों ने अपने नेता के समर्थन में और उन्हें मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर प्रदर्शन प्रारंभ कर दिया है।

फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति सरकोजी ने की PM Modi से भेंट

नई दिल्ली। एक ओर जहां नोटबंदी के मसले पर केंद्र सरकार को आम नागरिकों का अच्छा प्रतिसाद मिला वहीं वैश्विक स्तर पर इतने बड़े निर्णय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की जा रही है।

दिग्वजय ने कहा नई कांग्रेस बनाने की है जरूरत

नई दिल्ली। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव दिग्विजय सिंह ने 5 राज्यों में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की सरकार अधिकांश राज्यों में न बन पाने को लेकर और कांग्रेस की स्थिति को लेकर कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी में ठोस निर्णय नहीं ले पाते हैं।

UP CM को लेकर जारी है अटकलों का दौर, शाम को होगी भाजपा विधायक दल की बैठक

लखनऊ। एक ओर जहां भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार उत्तराखंड में अस्तित्व में आ चुकी है तो दूसरी ओर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर किसी नेता का नाम तय नहीं हो पा रहा है।

योगी आदित्यनाथ का CM बनने के बाद पहला भाषण, UP को विकास के पथ पर लाएंगे

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की एकतरफा जीत के बाद आज मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा हुई, आज हुई बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद निर्णय लिया गया है कि योगी आदित्य नाथ उत्तर प्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री होंगे.

महाराष्ट्र का बजट पेश, किसानों का कर्जा माफ करने के लिए विपक्ष ने किया हंगामा

मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा में प्रदेश का वर्ष 2017 - 2018 का बजट शनिवार को प्रस्तुत किया गया। राज्य सरकार की ओर से राज्य के वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने बजट प्रस्तुत किया।

आखिर कपिल शर्मा ने इन्हें बना लिया बेटर हाफ़,चुपके से रचाई सगाई

Comedian Kapil Sharma : कपिल शर्मा ने आज कॉमेडी के क्षेत्र में बड़ा मुकाम हासिल कर अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. थिएटर से शुरुआत करने वाले कपिल शर्मा आज विदेशो में भी अपने प्रोग्राम करते है. और वे जहाँ जाते वहां उनसे एक सवाल जरूर होता था कि सर आप शादी कब कर रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -