लोगो को अधिक खिला दिया, इसलिए उल्टी कर दी - सुखबीर सिंह बादल

चंडीगढ़. पंजाब के विधानसभा चुनाव में अकाली दल की करारी हार के बाद सुखबीर सिंह बादल ने विवादित बयान दिया है, पार्टी अध्यक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह हार से परेशान है. इस फेहरिस्त में उन्होंने परेशान होकर कथित रूप से राज्य के वोटरों की तुलना ऐसे व्यक्ति से की है, जिसने खूब खिलाएं जाने के कारण उल्टी की हो.

उन्होंने एक सभा में पार्टी कार्यकर्ताओ को संबोधित कर कहा, हमारी हार का कारण कुछ ऐसा है, जैसे कोई बहुत अधिक खाना खाने पर आखिर में उल्टी कर देता है. हमने वास्तव में जनता को खूब खाने को दिया. सुखबीर सिंह बादल हलका बल्लुआना के अकाली-बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी सरकार को पांच वर्ष का आराम दिया गया है और पांच वर्ष बाद सूबे में फिर उनके गठबंधन की सरकार सत्ता में आएगी.

उन्होंने उखड़ते हुए यह भी कहा कि जब पांच वर्षो के लिए सूखा पढ़ेगा, तब हमारी अहमियत पता चलेगी. उस समय सही और गलत के बीच का अंतर सामने आएगा. जानकारी दे दे कि पंजाब राज्य के विधानसभा चुनाव में अकाली दल और बीजेपी पार्टी को बुरी तरह हार मिली, यहाँ 117 सीट में से सिर्फ कांग्रेस ने 77 सीटे जीत कर सरकार बनाई. इसके अलावा आम आदमी पार्टी को 20 सीट पर जीत मिली, जबकि अकाली-बीजेपी गठबंधन सिर्फ 18 सीट जीत सकी.

ये भी पढ़े 

केजरीवाल का आरोप - चुनाव आयोग को करना चाहिए ईवीएम की जांच

अकाली दल बादल ने किया शानदार प्रदर्शन

Election 2017 : लांबी से हुई प्रकाश सिंह की जीत, अमरिंदर को मिली मात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -