हमारा 'शो' और अफेयर कभी नहीं, सुमोना चक्रवर्ती
हमारा 'शो' और अफेयर कभी नहीं, सुमोना चक्रवर्ती
Share:

देखा जाए तो टेलीविजन के दिग्गज कॉमेडियन हम बात कर रहे है कृष्णा अभिषेक के बारे में जो के देखा जाए तो अभी टीवी पर अपने शो 'इंडिया बनेगा मंच' व जल्द ही एक और शो ‘ड्रामा कंपनी’ के जरिये अपनी दमदार एंट्री को दोहराने वाले है. जी हां कृष्‍णा अभिषेक जो के बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा के भांजे है. कृष्णा जो के अभी तो टीवी शो में हमे नजर आ ही रहे है. लेकिन अबकी बार उन्होंने फिर से कॉमेडियन कपिल शर्मा पर निशाना साधा है. जी हां सुनने में आया है कि कृष्णा अभिषेक से हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उनके और कपिल शर्मा के शो में क्या अलग है?

इसका जवाब देते हुए कृष्णा ने कहा, ‘लोग अभिनेताओं के इंटरव्यू देख देखकर बोर हो गए हैं. तो वहीं यह भी सुनने में आया है कि, कपिल का शो ऑफएयर होने वाला है व कपिल के शो में हमे नजर आने वाली सुमोना चक्रवर्ती कपिल का शो छोड़ जल्द ही कृष्णा के शो पर नजर आने वाली है.

परन्तु अब जब इस बात का पता सुमोना का लगा तो सुमोना ने इस बात पर हंसी लेते हुए कहा कि, ‘शो के बंद होने को लेकर सभी तरह की बातें अफवाह हैं. शो पहले की तरह चलता रहेगा और इसकी शूटिंग भी चल रही है.’ सुमोना ने साथ ही कहा है कि वह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ काम नहीं करेंगी. बता दे की कपिल के शो पर सुमोना हमे सरला के किरदार में नजर आती रही है. 

'अमजद खान', 25 वीं पुण्यतिथि: फिर याद आया रामगढ़ का 'गब्बर'

'रेखा' जब ब्लेक साड़ी व माथे पर लाल बिंदी लगाती हो, कसम से आज भी दिलो को घायल कर जाती हो 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -