कट बोलने के बाद भी Kiss देने में मशगूल थे यह दोनों शरारती
कट बोलने के बाद भी Kiss देने में मशगूल थे यह दोनों शरारती
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा व जैकलीन फर्नांडिस के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ के बारे में जिसमे कि इन दोनों का ही दमदार अभिनय हमे देखने को मिलने वाला है. वैसे भी फिल्म के कुछ सॉन्ग भी अपना धमाल मचा रहे है तो वही जैकलीन व सिद्धार्थ के बारे में हमे नई बात पता चल रही है.

वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड के कई स्टार सेट पर सीन्स करते वक्त अपने किरदार में जान डालने के लिए इतना खो जाते है कि उन्हें ये पता नहीं चलता कि डायरेक्टर ने कट बोल दिया और ये सबकुछ ओपन में हो रहा है. हाल में ऐसा ही वाकैया 'अ जेंटलमैन' के सेट पर देखने को मिला.

फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ और जैकलीन फर्नाडिस एक किसिंग सीन शूट कर रहे थे इस दौरान वे दोनों अपने किरदार में इतना खो गए कि डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी दोनों एक-दूसरे को किस करने में मगन रहे. वैसे भी अभी फ़िलहाल यह दोनों ही कलाकार अपनी इस फिल्म के रिलीज के लिए खासा रूप से उत्साहित भी है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनुष्का के लिए अपुन कुछ भी करेगा, शाहरुख

सैफ का बर्थडे... और महफ़िल लूट ले गई सारा....

जब गुस्से में अभिनेता नंदमुरी बालाकृष्णा ने फैन को थप्पड़ रसीद कर दिया, Watch Video

प्रियंका की बधाई बन गयी बवाल जानिए कैसे....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -