Bigg Boss 10 में हमे नजर आएगा सुल्तान
Bigg Boss 10 में हमे नजर आएगा सुल्तान
Share:

टेलीविजन के कलर्स चैनल पर आने वाले चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 10 वे सीजन का प्रोमो जो की पूर्व में ही जारी किया जा चूका है व देखा जाए तो इस सीजन के शो में अब हमे आम लोग भी दिखाई देंगे. इसके 10 वे सीजन को भी सलमान खान ही होस्ट करने वाले है. इस शो में बहुत सी हस्तियों के बारे में जानने को मिला है. प्रशंसकों ने बिग बॉस शो में आने लिए बहुत से मेल किये थे इसलिए निर्माता ने इस बार सभी के लिए बिग बॉस का दरवाजा खोल दिया है।

उधर इसके मेहमानों की लिस्ट को लेकर चर्चा शुरू हो गई। देखा जाए तो 'बिग बॉस 10' की शोहरत की वजह शो की खासियत के अलावा दबंग खान की मेजबानी भी है। 'बिग बॉस' के पहले प्रोमो में सलमान का अनोखा एस्ट्रोनॉट लुक देख चुके हैं। 'बिग बॉस 10' के दूसरे प्रोमो में सलमान फिर से अपनी सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' के अवतार यानी अखाड़े में नजर आएंगे। गौरतलब है कि 'बिग बॉस' के इस 10वें सीजन में पहली बार कंटेस्टेंट कोई सेलीब्रिटी नहीं बल्कि आम लोग होंगे।

'बिग बॉस 10' के दूसरे प्रोमो जिसमें सलमान अखाड़े में नजर आएंगे, को दबंग खान जल्द ही शूट करेंगे। आपको बता दें कि इस शूट से सलमान सिर्फ 'सुल्तान' की यादें अखाड़े में ही नहीं बल्कि हरियाणवी लहजे में बात करके भी ताजा करेंगे। जोश से भरपूर सलमान आम आदमी को 'बिग बॉस' के घर में अलग-अलग अंदाज मे बुलाएंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -