प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए 'अम्मा' के अंतिम दर्शन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए 'अम्मा' के अंतिम दर्शन
Share:

चेन्नई। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चेन्नई पहुंचे। चेन्नई पहुंचकर उन्होंने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता की पार्थिव देह के अंतिम दर्शन किए। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भावुक हो गए। उनकी आंखें नम हो गईं। इस दौरान उन्होंने तमिलनाडु के नवनियुक्त मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम से भेंट की। जब पन्नीरसेल्वम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भेंट की तो पन्नीरसेल्वम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कंधे पर सिर रखकर रोने लगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जयललिता की सलाहकार रहीं शशिकला से भेंट की और उनके सिर पर हाथ रखा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्होंने हिम्मत दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के अंतिम दर्शन किए और राजाजी हाॅल परिसर से निकल गए। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान और राज्य के राज्यपाल भी दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने जयललिता की पार्थिव देह के सामने हाथ जोड़े और जयललिता के अंतिम दर्शन किए। जयललिता के अंतिम दर्शनों के लिए एम वैंकेया नायडू भी पहुंचे। इस दौरान सभी गमगीन हो उठे। राजाजी हाॅल परिसर में मौजूद प्रत्येक व्यक्ति गमगीन हो गया।

जयललिता को अंतिम विदाई देने के लिए आमजन का हुजूम उमड़ा हुआ था। इस मौके पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि तमिलनाडु में वे केवल मुख्यमंत्री ही नहीं थीं वे महिला सशक्तिकरण की प्रतीक थीं।

उनके द्वारा जिस तरह से गरीबों के कल्याण के लिए योजना बनाई गई थी वह देश के अन्य क्षेत्रों के लिए प्रेरक बनी हैं। जयललिता के निधन से जो क्षति हुई है उसे भरा नहीं जा सकता है। ऐसे में उन्हें मध्यप्रदेश और अपनी ओर से श्रद्धासुमन अर्पित करता हूॅं।

कौन संभालेगा जयललिता की मुश्किल विरासत

जयललिता के अलावा इन मुख्यमंत्रियों का भी हुआ पद पर रहते निधन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -