जिन लोगों ने मुलायम पर किया था हमला, उनके साथ मिलकर बेटा कर रहा है राजनीति

जिन लोगों ने मुलायम पर किया था हमला, उनके साथ मिलकर बेटा कर रहा है राजनीति

कन्नौज : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तरप्रदेश के कन्नौज में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर राजनीतिक वार किया और कहा कि जिस मुलायम सिंह यादव पर कांग्रेस ने गंभीर हमला करवाया था, मगर अब बेटा उसी कांग्रेस के साथ जाकर राजनीति कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निशाने पर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन काबिज रहा।

पीएम मोदी ने कहा कि कन्नौज की धरती इत्र की धरती है। 4 मार्च 1984 को सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव पर गोलियां चलाई गईं। दूसरी ओर चौधरी चरण व अटल जी ने मुलायम सिंह यादव के समर्थन में आंदोलन किया था वे चाहते थे कि मुलायम को इन्साफ मिले। दरअसल मुलायम पर गोलियां चलाई गई थीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले तो समाजवादी पार्टी और कांग्रेस एक दूसरे के विरूद्ध प्रचार कर रही थीं लेकिन फिर बाद में दोनों एक होकर चुनावी प्रचार कर रहे हैं।

सीएम अखिलेश यादव ने मायावती के विरूद्ध बयानबाजी की मगर राहुल ने इस मामले में कुछ भी नहीं कहा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बसपा और सपा दोनों के ही साथ है। मगर भ्रष्टाचार आज भी कांग्रेस के साथ जुड़ा है। उन्होंने कहा कि मेरे पास एक भी वाहन नहीं है मगर समाजवादियों के घर सैकड़ों वाहन होंगे। सरकार को गरीबों, युवाओं और शोषितों को लेकर कार्य करना चाहिए। उनका कहना था कि भाजपा ही यूपी को बचा सकती है और उसे मतदाताओं द्वारा वोट किया जाना चाहिए।

रेनकोट पर राहुल का पलटवार : वादे पूरे करने की बजाय लोगो के बाथरूम में झांक रहे PM मोदी

PM मोदी कर रहे मन की बात मगर क्या वे काम की बात करेंगे!

Note ban के 100 दिन होने पर AAP करेगी विरोध

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App