इस वीडियो पर लोगो ने फिर से सुनाई निया को खरीखोटी....
Share:

टेलीविजन की एक प्रख्यात कलाकारा निया शर्मा एक बार फिर से सुर्ख़ियो में चल रही है जी हाँ, जिस प्रकार से पूर्व में भी निया शर्मा अपने फोटो के चलते सुर्खियों में रह चुकी है. तथा अबकी बार निया ने इंस्टाग्राम पर एक कॉन्ट्रोवर्शियल वीडियो शेयर किया है. जिसके बाद उन्हें काफी आलोचनाओ का सामना करना पड़ रहा है. जी हाँ, गौरतलब है कि पूर्व में हमे निया शर्मा का एक बोल्ड बिकिनी वीडियो भी नजर आया था जब वह डांस के चलते हमे नजर आ रही थे. यह वीडियो उन्होंने सोशलमीडिया साइट्स पर भी अपलोड किया था.

तथा अबकी बार जो वीडियो निया ने शेयर किया है जिसमे हमे निया के साथ में एक छोटा बच्चा भी नजर आ रहा है जो कि बार-बार बहन की गाली रिपीट कर रहा है. निया ने फोटो के साथ लिखा है, "मैं किसी शरारती को कितना प्यार करती हूं. नहीं जानती. मैं उसकी मौसी हूं. मेरा बेस्ट फ्रेंड एक बच्चा है और मैं अब भी इसपर यकीन नहीं कर सकती." निया ने वीडियो के साथ अपील की है कि बच्चे की गाली-गलौज को इग्नोर करें. अपने इस वीडियो के बाद निया को काफी आलोचनाओ का सामना करना पड़ा...

 -फैन्स ने कहा- कुछ तो शर्म करो...
- निया के इस वीडियो पर उनके फैन्स का तीखा रिएक्शन आया है. 
- कई यूजर्स ने उनसे कहा है कि उन्हें शर्म आनी चाहिए. 
- इतना ही नहीं, यूजर्स ने उनसे सवाल किया है, " क्या तुम में मैनर्स नहीं हैं. बच्चा तो अभी नादान है, उसे समझ नहीं है. लेकिन तुम्हें तो यह पता है कि वो बोल क्या रहा है."

मैं तो सभी अभिनेताओ को शर्टलेस ही देखना चाहती हूँ.....

ये हैं सनी लियॉन के घर के अंदर की कुछ पर्सनल तस्वीरें, इस तरह रहती हैं पति के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -